CM Manohar Parrikar is clearing official files from AIIMS hospital : Goa minister-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:24 pm
Location
Advertisement

सीएम पर्रिकर अस्पताल से ही निपटा रहे है राज्य का प्रशासनिक काम

khaskhabar.com : शनिवार, 29 सितम्बर 2018 5:54 PM (IST)
सीएम पर्रिकर अस्पताल से ही निपटा रहे है राज्य का प्रशासनिक काम
पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अग्नाश्य से जुड़ी बीमारी के इलाज के लिए नई दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एआईआईएमएस) में भर्ती हैं। मुख्यमंत्री पर्रिकर राज्य का प्रशासनिक काम अस्पताल से ही निपटा रहे है। गोवा के लोक निर्माण मंत्री सुदीन धवलीकर ने कहा, ‘मुख्यमंत्री अस्पताल से सभी फाइलों को निपटा रहे हैं। जो भी फाइलें भेजी जा रही हैं, वह उन्हें दो-तीन दिन में निपटा दे रहे हैं। कोई भी फाइल लंबित नहीं है।’

उन्होंने एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से यह बात कही। इस कार्यक्रम में पुर्तगाल सरकार के साथ जलापूर्ति और स्वच्छता को लेकर एक सहमति पत्र पर हस्ताक्षर हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी मंत्री अपना प्रभार संभालने में सक्षम हैं। हम राज्य के सभी मामलों को संभाल रहे हैं। प्रशासनिक कार्य की निगरानी मुख्य सचिव द्वारा की जा रही है।

पर्रिकर के बीमार होने पर राज्य में राजनीतिक हलचल तेज हो गई थीं। नके स्थान पर नए नेता चुनने की मांग उठने लगी थीं। इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने स्पष्ट किया कि मनोहर पर्रिकर गोवा के मुख्यमंत्री बने रहेंगे।

इसके अलावा पर्रिकर कैबिनेट से 2 मंत्री बाहर किए गए। जिन मंत्रियों को बाहर किया गया, उनमें फ्रांसिस डिसूजा और पांडुरंग मडकईकर का नाम शामिल है जो काफी समय से बीमार चल रहे थे। दोनों ही मंत्री भाजपा के कोटे से हैं और लंबे वक्त से बीमार हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement