CM Manohar Lal inaugurated simple buildings from Anoodaya with video conference-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:10 am
Location
Advertisement

CM मनोहर लाल ने वीडियो कान्फ्रेंस से अंत्योदय सरल भवनों का उदघाटन किया

khaskhabar.com : मंगलवार, 25 दिसम्बर 2018 4:34 PM (IST)
CM मनोहर लाल ने वीडियो कान्फ्रेंस से अंत्योदय सरल भवनों का उदघाटन किया
पंचकूला। हरियाणा सरकार ने एक ओर नई पहल करते हुए प्रदेशवासियों को नववर्ष पर अंत्योदय सरल केन्द्र एक ही छत के नीचे लोगों को सभी प्रकार की सेवाएं ऑन लाईन मुहैया करवाने की शुरूआत कर दी है। इसके तहत जिला व तहसील स्तर पर लोगों को लगभग 470 सेवाओं एवं स्कीमों का लाभ मिलेगा। जिला सचिवालय में स्थित ई दिशा में अंत्योदय सरल का उदघाटन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल से वीडियो कान्फ्रेस के माध्यम से सुशासन दिवस के अवसर पर किया।

पंचकूला में आयोजित कार्यक्रम में पंचकूला के विधायक मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरक्त की। विधायक इस अवसर पर मुख्यमंत्री से सीधी तौर पर बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री को इन सेवाओं को ऑन लाईन लोगों को उपलब्ध करवाने की दिशा में सरकार की पहल पर मुख्यमंत्री को इस बड़ी उपलब्धी पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

उन्होंने बातचीच के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल से विशेष तौर पर सुझाव देते हुए कहा कि इन सेवाओं एवं स्कीमों का लोगों को लाभ मिलने के लिए अधिक से अधिक प्रचार प्रसार होना चाहिए। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सूचना एंव जनसम्पर्क विभाग के माध्यम से रेडियो, जिंगल व प्रेैस के माध्यम से व्यापक प्रचार किया जा रहा है। इसके साथ साथ विभाग के अधिकारी भी उनके द्वारा दी जाने वाली लोगों को सुविधाओं के संबध में पम्पलेट तैयार करवाकर गांव स्तर पर प्रचार किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement