CM Manohar Lal in Rohtak-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 16, 2019 11:00 pm
Location
Advertisement

रोहतक में सीएम मनोहरलाल देंगे क्या सौगात, यहां जानें

khaskhabar.com : शनिवार, 20 अक्टूबर 2018 6:41 PM (IST)
रोहतक में सीएम मनोहरलाल देंगे क्या सौगात, यहां जानें
चंडीगढ़ । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आगामी 27 अक्तूबर को रोहतक के बीच बनाये गये एलीवेटिड रोड को जनता को समर्पित करेंगे। मुख्यमंत्री इसी दिन रोहतक के पुराने आईटीआई मैदान में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।
हरियाणा के सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ग्रोवर ने इस कार्यक्रम व जनसभा के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश जारी करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम को गरिमामय बनाया जायेगा और जनसभा में बड़ी संख्या में लोग भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि लगभग दो किलोमीटर लम्बे ऐलीवेटिड रोड के निर्माण पर लगभग 150 करोड़ रुपये की लागत आई है।
मंत्री ने कहा कि ऐलीवेटिड रोड के शुभारंभ के बाद रोहतक शहर से वर्षों पुरानी यातायात जाम की समस्या का अंत हो जायेगा। उन्होंने कहा कि व्यापारिक दृष्टिïकोण से भी ऐलीवेटिड रोड़ लाभकारी साबित होगा। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 27 अक्तूबर को अपराहन ऐलीवेटिड रोड़ का उद्ïघाटन कर जनसभा को संबोंधित करेंगे।
ग्रोवर ने कहा कि 27 अक्तूबर को रोहतक के लोगों को दो बड़ी सौगात दीपावली पर्व से पहले मिलने जा रही है। एक तो ऐलीवेटिड रोड़ को मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल नगर की जनता को समर्पित करेंगे वहीं दूसरी ओर पासपोर्ट सेवा केंद्र का तोहफा भी लोगों को इसी दिन दिया जायेगा। पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्ïघाटन प्रात: 11 बजे स्वयं सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर करेंगे। पासपोर्ट सेवा केंद्र डाकघर परिसर में स्थापित किया गया है।
सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर गांव मायना में आयोजित कवि दयाचंद जयंती समारोह में भाग लिया और कहा कि गांव की जो भी सार्वजनिक मांग होगी उसे प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जायेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement