CM Khattar reviewed the preparations for the rally with the bike-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 5:50 am
Location
Advertisement

सीएम खट्‌टर ने बाइक से रैली की तैयारियों का जायजा लिया

khaskhabar.com : बुधवार, 14 फ़रवरी 2018 11:01 PM (IST)
सीएम खट्‌टर ने बाइक से रैली की तैयारियों का जायजा लिया
जींद । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की वीरवार को जींद में होने वाली बाइक रैली की चल रही तैयारियों का जायजा लेने के लिए आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल दोपहर बाद जींद में आयोजन स्थल पर पहुंचे। निरीक्षण की खासियत रही कि मुख्यमंत्री हैलीपेड से रैली स्थल तक खुद बाईक चलाकर पहुंचे और उनके साथ कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ , जिला अध्यक्ष अमरपाल राणा, रैली का कार्यभार संभाल रहे संजय भाटिया सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने उनके साथ सवारी की।
बाईक पर रैली स्थल का जायजा लेने के बाद उन्होंने मुख्य मंच पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अमित शाह का यह हरियाणा दौरा ऐतिहासिक होने वाला है और अपनी तरह की राज्य में यह पहली रैली होगी जब लाखों लोग बाईक पर सवार होकर रैली स्थल पर पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस मौके पर कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष इस भव्य समारोह में प्रदेश भर से एकत्रत कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों पर चलने का पाठ पढ़ाने के साथ ही निष्ठापूर्वक पार्टी के प्रति अपने कर्तव्यों के निर्वहन के प्रति प्रेरित करेंगे, वे स्वयं और राज्य भर से लाखों युवा कार्यकत्र्ता मोटर साइकलों पर सवार होकर जींद रैली स्थल पर पहुँच राष्ट्रीय अध्यक्ष का भव्य स्वागत करेंगे। उन्होंने बताया कि अधिक दूरी पर पडऩे वाले जिलों से बाइकों पर आने वाले कुछ कार्यकर्ता बुधवार शाम को ही रैली स्थल पर पहुँच जायेंगे।
पत्रकारों द्वारा विपक्षी दलों द्वारा बार बार रैली का विरोध करने और रैली आयोजन में आ रही चुनौतियों के बारे में पूछा गया तो मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनौतियों के खेल में ही तो जीवन का असली आनंद है और हम प्रजातांत्रिक देश के नागरिक हैं और यहाँ सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है परन्तु जिस तरीके से विरोध करने की बाते सामने आ रही हैं वह बिलकुल अप्रासंगिक है, विरोध करने के अन्य बहुत से तरीके है ।
पत्रकारों द्वारा जब पूछा गया कि क्या यह रैली आगामी चुनाव का शंखनाद है , इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के मेहनती कार्यकत्र्ता मजबूत मानसिकता रखते है और भाजपा को चुनाव की तैयारियों की कोई आवशयकता नहीं है , हम कभी भी किसी भी समय चुनाव के लिए तैयार हैं। इस मौके पर उनके साथ बीजेपी के संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, राज्य महामंत्री संजय भाटिया,वेदपाल एडवोकेट, बीजेपी के सचिव जवाहर सैनी,जिला अध्यक्ष अमरपाल राणा, जशमेर रजाना, बलकार सिंह डाहौला, जिला कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement