Cm jairam thakur slams Congress In Rally In Shimla-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 23, 2019 9:34 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस ने देश का विकास नहीं, देश को लूटने का काम किया : जयराम ठाकुर

khaskhabar.com : बुधवार, 15 मई 2019 5:47 PM (IST)
कांग्रेस ने देश का विकास नहीं, देश को लूटने का काम किया : जयराम ठाकुर
शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि देश की जनता एक बार फिर मजबूत नेतृत्व को देश की कमान सौंपने का मन बना चुकी है और मजबूर नेतृत्व को लोगों ने पूरी नकार दिया है। इसलिए बेमेल पार्टियों का महागठबंधन जितना भी जोर लगा ले नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक सकते। मुख्यमंत्री आज मंडी संसदीय क्षेत्र के अन्तर्गत कुल्लू जिले के आनी में एक विशाल चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने कई साल शासन किया लेकिन देश का विकास नहीं बल्कि अपना विकास करने में व्यस्त रहे तथा लाखों करोड़ों के घोटाले कर देश को लूटने का काम किया। उन्हांने कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद देशवासियों ने महसूस किया कि अब देश का विकास हो रहा है और देश तेजी से विकास पथ पर बिना किसी भेदभाव के अग्रसर है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश एक मजबूत राष्ट्र बना और जनता इस बात से भलीभांति परिचित है कि देश नरेन्द्र मोदी के हाथों में ही मजबूत एवं सुदृढ़ रहेगा।

जय राम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्र हित नहीं बल्कि सत्ता हासिल करने के लिए किसी भी सीमा तक जा सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की सुरक्षा को भी ताक पर रखना चाहती है क्योंकि उनका एकमात्र लक्ष्य सत्ता प्राप्त करना है, जो उनके घोषणा पत्र से झलकता है। उन्होंने कहा कि देश के लोग कांग्रेस के स्वार्थी नेताओं के बहकावे में नहीं आने वाले हैं और वे जानते हैं कि कौन सी पार्टी उनकी हितैषी है।

जय राम ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने पांच वर्षों के कार्यकाल में देश की जनता के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं आरम्भ की जिससे समाज के हर वर्ग लाभान्वित हो रहा है तथा अपना सम्मानजनक जीवन यापन कर रहा है।
प्रदेश में हुए विकास की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार ने सत्ता संभालते ही जनता के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं शुरू की हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले वर्षों में प्रदेश देश एक रोल मॉडल बनकर उभरेगा, जहां सभी को विकास के समान अवसर उपलब्ध होंगे। उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियां एवं कार्यक्रम आम आदमी के सामाजिक आर्थिक उत्थान के प्रति समर्पित हैं तथा डेढ़ वर्ष की अल्पावधि में ही इसके सुखद परिणाम आने लगे हैं।
उन्होंने स्थानीय लोगों से आग्रह किया कि वे भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाएं ताकि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर सशक्त सरकार का गठन हो सके, जो देश के विकास को नई ऊंचाईयों तक ले जा सके। इस मौके पर विधायक किशोरी लाल अन्य भाजपा नेतागण भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement