CM Jairam does not understand the silence of Congress-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 27, 2020 2:57 pm
Location
Advertisement

सीएम जयराम कांग्रेस की खामोशी को मजबूरी न समझे

khaskhabar.com : गुरुवार, 04 अप्रैल 2019 4:52 PM (IST)
सीएम जयराम कांग्रेस की खामोशी को मजबूरी न समझे
ऊना। विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विरुद्ध टिप्पणियां बंद करने की चेतावनी दी है। गौरतलब है कि जयराम ने राहुल गांधी को पप्पू कहकर पुकारा था। मुकेश ने कहा कि सीएम जयराम कांग्रेस की खामोशी को मजबूरी न समझे। उन्होंंने कहा कि अगर राहुल गांधी के खिलाफ सीएम ने टिप्पणियां बंद नहीं की तो कांग्रेस भी चुप नहीं बैठेगी।

वहीं कांग्रेस के घोषणापत्र में राजद्रोह के मामले पर भाजपा के बयानों का पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि हमे भाजपा से राष्ट्रवाद सीखने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में गरीब, किसान और आम लोगों के हित के वायदे देख भाजपा नेताओं के हाथ पांव फूल गए है।

उन्होंने मंडी से कांग्रेस उम्मीदवार आश्रय शर्मा के पिता और प्रदेश सरकार में मंत्री अनिल शर्मा को पितृ धर्म निभाने की सलाह देते कांग्रेस के पक्ष में प्रचार किए जाने की नसीहत दी है। वहीँ पंडित सुखराम और आश्रय के बहाने उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर को भी घेरा। उन्होंने कहा कि सीएम बार-बार अनिल शर्मा के धर्मसंकट में होने की बात कर रहे है जबकि धर्मसंकट में खुद सीएम है क्योंकि उनकी सरकार के एक मंत्री का पूरा परिवार कांग्रेस में आ गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement