CM Jai Ram Thakur handed over hundreds of crores of rupees to the people of Pragpur from video conferencing-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 5:26 pm
Location
Advertisement

सीएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से जसवां प्रागपुर वालों को सौंपी करोड़ों की सौगातें

khaskhabar.com : बुधवार, 23 जनवरी 2019 4:11 PM (IST)
सीएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से जसवां प्रागपुर वालों को सौंपी करोड़ों की सौगातें
धर्मशाला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शिमला से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जसवां प्रगपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए लगभग 92 करोड़ रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं के शिलान्यास किए। उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर और सांसद अनुराग ठाकुर ने जसवां परागपुर के संसारपुर टैरेस, अमरोह ओर कोटला बेहड़ में मुख्यमंत्री की ओर से इन सभी परियोजनाओं की आधारशिलाएं रखीं।

मुख्यमंत्री ने जसवां प्रागपुर निर्वाचन क्षेत्र के कोटला बेहड़ में आयोजित कार्यक्रम में वीडिया कान्फ्रेंस के द्वारा जनसभा को सम्बोधित करते हुए जसवां परागपुर क्षेत्र के समग्र विकास को समर्पित इन कार्यों के लिए बधाई दी और प्रदेश सरकार के संतुलित एवं समग्र की प्रतिबद्धता दोहराई। उन्होंने कहा कि प्रदेश का सर्वांगीण विकास उनकी प्राथमिकता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मौसम खराब होने की वजह से वह के कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं ले सके लेकिन वे जल्द ही पुनः कार्यक्रम बना कर इस चुनाव क्षेत्र का दौरा करेंगे। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री बुधवार को जसवां प्रागपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर आना था, लेकिन शिमला में भारी बर्फबारी के कारण यह दौरा नहीं हो सका।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement