CM Gehlot will give statement in the case of horse-trading-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:42 am
Location
Advertisement

राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में सीएम गहलोत देंगे बयान, देखें यह नोटिस

khaskhabar.com : रविवार, 12 जुलाई 2020 2:38 PM (IST)
राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में सीएम गहलोत देंगे बयान, देखें यह नोटिस
जयपुर । राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भले ही 11 जुलाई को 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा पर कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया था, लेकिन 10 जुलाई को ही एसओजी की तरफ से सीएम गहलोत के पास पत्र पहुंचा था। इस पत्र के जरिये मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बयान देने के लिए उचित समय, स्थान और तारीख मांगी गई है। यह पत्र अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरिप्रसाद की तरफ से सीएम गहलोत को जारी हुआ है।
वहीं इस मामले में तीन विधायकों के नाम सामने आने के बाद कांग्रेस ने इनका नाम संबद्धता सूची से हटा दिया है। एससीबी ने निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला, सुरेश टाक और खुशवीर सिंह के खिलाफ विधायकों को खरीदने के मामले में पीई दर्ज की है। हालांकि ये विधायक अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार रहे हैं।
महुवा से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं पहले भी सरकार के साथ था अब भी सरकार के साथ हूं। विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप का आरोप तथ्य हीन व झूठे हैं। इसकी गहराई से जांच होकर दूसरे को सजा मिलनी चाहिए। जहां तक मुझ पर खरीद-फरोख्त में शामिल होने के आरोप लग रहे हैं तो मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मुझसे इस दौरान किसी भी भाजपा नेता ने कोई संपर्क नहीं किया है।

एसओजी के नोटिस पर सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करके सफाई दी

मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके कहा कि एसओजी को जो कांग्रेस विधायक दल ने बीजेपी नेताओं द्वारा खरीद-फरोख्त की शिकायत की थी उस संदर्भ में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, चीफ व्हिप एवम अन्य कुछ मंत्री व विधायकों को सामान्य बयान देने के लिए नोटिस आए हैं। कुछ मीडिया द्वारा उसको अलग ढंग से प्रस्तुत करना उचित नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement