CM Gehlot and deputy CM pilot flagofff to Rafael-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:53 pm
Location
Advertisement

सीएम गहलोत और डिप्टी सीएम पायलट ने राफेल को दिखाई हरी झंडी !

khaskhabar.com : रविवार, 20 जनवरी 2019 3:22 PM (IST)
सीएम गहलोत और डिप्टी सीएम पायलट ने राफेल को दिखाई हरी झंडी !
जयपुर । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी राफेल के मुद्दे को लोकसभा चुनाव तक जिंदा रखना चाहती है, इसलिए राफेल मामले को लेकर एक जन चेतना यात्रा निकाली जा रही है।
इस यात्रा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस यात्रा के दौरान राफेल विमान का प्रतीकात्मक मॉडल तैयार किया गया है और यात्रा के दौरान राफेल डील को लेकर जनता को जागृत किया जाएगा।


वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी में प्रदेश पदाधिकारियों और कांग्रेस नेताओं की बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि राज्य में संगठन एवं सरकार ने आपसी समन्वय से पिछले दिनों लोकसभावार ली गई बैठकों में किसानों, बिजली, पानी तथा रोजगार से संबंधित आये महत्वपूर्ण सुझावों पर त्वरित निर्णय लेकर जनहित के कार्य करने वाली सरकार के रूप में हमने पहचान बनाई है।


उन्होंने कहा कि राजस्थान के गांवों से जो मांग आई उसके आधार पर मनरेगा के द्वारा अधिक से अधिक लोगों को जोडऩे का काम किया गया जिससे किसान एवं बेरोजगारों को राहत मिली। उन्होंने कहा कि पार्टी को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी से जो भी कार्यक्रम मिले हैं उन लक्ष्यों की प्राप्ति समय सीमा के अन्दर ही पूर्ण कर ली जायेगी। राजस्थान के 51 हजार बूथों में से 80 प्रतिशत से अधिक बूथों पर शक्ति कार्यकर्ता जुड़ चुके हैं, अब लोकसभा चुनावों से पूर्व पुन: शक्ति कार्यक्रम से राजस्थान की जनता को जोडऩे का कार्य किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement