CM Ashok Gehlot security lapse, youth entered bike in convoy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 23, 2020 9:36 am
Location
Advertisement

सीएम अशोक गहलोत की सुरक्षा में चूक, काफिले में बाइक लेकर घुसा युवक

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 जनवरी 2020 6:40 PM (IST)
सीएम अशोक गहलोत की सुरक्षा में चूक, काफिले में बाइक लेकर घुसा युवक
जयपुर। सीएम अशोक गहलोत की सुरक्षा में चूक सामने आई है। एयरपोर्ट से आवास लौटने के दौरान उनके काफिले में एक युवक बाइक लेकर घुस गया। इससे काफिले में शामिल गाड़ियों का संतुलन बिगड़ गया और दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई। हालाकि पुलिस ने सीएम काफिले में घुसे युवक को अरेस्ट कर उसकी बाइक जब्त कर ली। मामले की जांच जवाहर सर्किल थाना पुलिस कर रही है।
पुलिस के अनुसार सीएम के सांगानेर एयरपोर्ट से सिविल लाइंस लौटने के दौरान जेएलएन मार्ग पर एसएल कट से एक युवक बाइक लेकर घुस गया। अचानक काफिले में बाइक सवार के घुसने से कारगेट में चल रही गाड़ियों का संतुलन बिगड़ गया और वे एक दूसरे से टकराने से बच गई। इसी दौरान जेएलएन मार्ग तैनात पुलिस कर्मियों में खलबली मच गई। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से बाइक सवार को रोक कर पकड़ लिया और बाइक को जब्त कर उसे थाने पर लाया गया। थाने पर लाकर युवक से पूछताछ के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
जांच अधिकारी एएसआई रामप्रकाश ने बताया कि घटना रविवार शाम करीब छह बजे की है। बाइक सवार युवक जयकुमार मुहाना का रहने वाला है। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह गलती से काफिले में घुस गया। वह अस्पताल की तरफ से आ रहा था और उसे टोंक रोड जाना था। लाइट पर रूके यातायात के बीच से वह जेएलएन मार्ग पर आ गया। घटना के संबंध में यातायात पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल महेंद्र ने मामला दर्ज करवाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement