CM Amarinder took stock of the law and order situation in the state after the decision of Section 370 Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2020 2:10 pm
Location
Advertisement

CM अमरिन्दर ने धारा 370 के फैसले के बाद राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति का लिया जायजा

khaskhabar.com : सोमवार, 05 अगस्त 2019 9:00 PM (IST)
CM अमरिन्दर ने धारा 370 के फैसले के बाद राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति का लिया जायजा
मुख्यमंत्री इस स्थिति की खुद निगरानी कर रहे हैं और उन्होंने कश्मीर की सरहद के साथ लगते पंजाब के जिलों में सुरक्षा बढ़ाने के हुक्म दिए। उन्होंने कश्मीर छोड़ कर पंजाब से होकर गुज़रने वालों के लिए सुरक्षित और बेरोक रास्ते को यकीनी बनाने के लिए पुलिस और जि़ला प्रशासन को दी हिदायतों को फिर से दोहराया है।

सुरक्षा के मद्देनजऱ सैलानियों और अमरनाथ यात्रियों को वादी छोडऩे के लिए कहा गया था जिस कारण पिछले दो दिन से राज्य के सरहदी इलाके हाई अलर्ट पर हैं। इसी दौरान कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कश्मीर में और इससे बाहर रह रहे समूह लोगों को इन कठिन हालातों में शांत रहने और मुल्क की अमन-शान्ति और सद्भावना को भंग करने वाला कोई भी कदम न उठाने की अपील की है।

मीटिंग में मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रमुख सचिव सुरेश कुमार, मुख्य सचिव करन अवतार सिंह, अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह सतीश चंद्र, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव तेजवीर सिंह, राज्य के पुलिस प्रमुख दिनकर गुप्ता और डी.जी.पी. इंटेलिजेंस वी.के. भावरा उपस्थित थे।

2/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement