CM Amarinder took stock of the law and order situation in the state after the decision of Section 370-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:26 am
Location
Advertisement

CM अमरिन्दर ने धारा 370 के फैसले के बाद राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति का लिया जायजा

khaskhabar.com : सोमवार, 05 अगस्त 2019 9:00 PM (IST)
CM अमरिन्दर ने धारा 370 के फैसले के बाद राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति का लिया जायजा
चंडीगढ़। केंद्र सरकार द्वारा कश्मीर सम्बन्धी लिए गए फ़ैसलों पर पाकिस्तान द्वारा प्रतिकूल प्रतिक्रिया सामने आने के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने किसी तरह के जश्न मनाने या प्रदर्शन करने पर रोक लगा दी है जिससे राज्य की अमन-शान्ति में कोई विघ्न न पड़े।
सरहद बढ़ रहे तनाव के दौरान मुख्यमंत्री ने राज्य में अमन-शान्ति को भंग करने के लिए पाकिस्तान की किसी भी कोशिश का जवाब देने के लिए पंजाब पुलिस को तैयार रहने के हुक्म दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने कश्मीर में धारा 370 हटाने के मद्देनजऱ राज्य में अमन कानून की व्यवस्था का जायज़ा लिया। इस मीटिंग में राज्य के पुलिस और सिविल प्रशासन के सीनियर अधिकारी शामिल हुए जिन्होंने केंद्र सरकार के कश्मीर संबंधी ऐलान के बाद की स्थिति पर विचार किया।
मुख्यमंत्री ने सचेत किया कि पाकिस्तान इसको हलके में नहीं लेगा और वह भारत के खि़लाफ़ कुछ कार्यवाहियां करके विपरीत प्रतिक्रिया ज़ाहिर कर सकता है।

उन्होंने राज्य की पुलिस को किसी भी संभावित घटना के लिए तैयार रहने के लिए कहा। कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पंजाब में 8000 से अधिक कश्मीरी विद्यार्थियों की सुरक्षा बढ़ाने के हुक्म देते हुए डिप्टी कमीश्नरों और जि़ला पुलिस मुखियों को इन विद्यार्थियों को निजी तौर पर मिलने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement