CM meeting on 16th August in district, MLA gives emphasis on mob mobilization-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 17, 2022 4:11 pm
Location
Advertisement

जिले में 16 अगस्त को सीएम की सभा, विधायक ने भीड़ जुटाने पर दिया जोर

khaskhabar.com : गुरुवार, 09 अगस्त 2018 2:52 PM (IST)
जिले में 16 अगस्त को सीएम की सभा, विधायक ने भीड़ जुटाने पर दिया जोर
करौली। राजस्थान गौरव यात्रा के करौली आगमन पर स्वागत व जनसभा आदि व्यवस्थाओं की तैयारियों को लेकर बुधवार देर सायं को यहां सुंदर पैलेस में करौली विस क्षेत्र के यात्रा प्रभारी व कोटा उत्तर विधायक प्रहलाद गुंजल ने भाजपाईयों की बैठक ली। जिसमें पार्टी पदाधिकारियों को मंडलवार एवं बूथवार ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने का लक्ष्य निर्धारित करते हुए अलग-अलग कार्यों की जिम्मेदारी सौंपी गई।

यात्रा प्रभारी प्रहलाद गुंजल ने कहा कि राजस्थान गौरव यात्रा के प्रथम चरण की मेवाड की रिपोर्टिंग के आधार पर करौली में भी सीएम की जनसभा में कम से कम 25 हजार की भीड़ मौजूद रहेगी। इसकी व्यापक स्तर पर तैयारियाें की समीक्षा के लिए स्थानीय भापाईयों व जनप्रतिनिधियों की बैठक ली।

यात्रा के संबंध में प्रांतीय संगठन के दिशा-निर्देशों की पालना सुनिश्चित करने एवं भीड जुटाने के लिए वाहन आदि व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी वरिष्ठ कार्यकर्ता व पदाधिकारियों को सौंपकर सूचीबद्ध कार्यक्रम भी तैयार किया गया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश राजोरिया ने सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से एकजुटता का आह्वान करते हुए अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने की बात कही।

यात्रा के संबंध में कार्यक्रम एजेंडे की जिला महामंत्री तेजसिंह जमालपुर ने विस्तृत जानकारी दी। इससे पहले विधायक प्रहलाद गुंजल का साफा व माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। सभी पदाधिकारी व जिम्मेदार कार्यकर्ताओं को प्रचार सामग्री सौंपी गई। हालांकि, करौली शहर मंडल के कुछ पदाधिकारियों में इस दौरान आपस में तू-तू, मैं-मैं भी हो गई। करौली में सीएम जनसभा व गौरव यात्रा की तैयारियों को मूर्तरूप देने के लिए 10 अगस्त को पुन: भाजपाईयों की अशोक लाहोटी यहां बैठक लेने आएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement