Cleanliness Campaign on Prime Minister Birthday-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 19, 2024 4:54 pm
Location
Advertisement

प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर स्वच्छता अभियान

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 सितम्बर 2019 4:18 PM (IST)
प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर स्वच्छता अभियान
शिमला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां शिमला के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 69वें जन्मदिवस के अवसर पर स्वच्छता अभियान की शुरूआत की। उन्होंने इस अवसर पर अस्पताल में उपचाराधीन मरीजों को फल व मिठाइयां भी बांटी।

जय राम ठाकुर ने कहा कि देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूप में एक कुशल नेतृत्व प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि यह उनके नेतृत्व में ही संभव हुआ है कि भारत आज विश्व में एक मजबूत और सशक्त देश बनकर उभरा है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष नरेन्द्र मोदी का जन्म दिवस ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मनाया जा रहा है, जिसमें गरीब व जरूरतमंद वर्गों की सेवा के प्रति कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल के दौरान समाज के कमजोर, जरूरतमंद और पिछडे़ वर्गों के कल्याण के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं आरम्भ की गई हैं ताकि वे समाज में सम्मानजनक जीवनयापन कर सकें। उन्होंने कहा कि देश के लोग यह महसूस कर रहे हंै कि भारत अब सुरक्षित हाथों में है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने देश हित में साहसिक व ऐतिहासिक निर्णय लेकर देश की विश्व में अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी को प्रदेश के लोगों के प्रति विशेष प्रेम और लगाव है वे प्रदेश के पिछडे़ क्षेत्रों और जरूरतों से भलीभांति परिचित हैं। उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व में प्रदेश को केन्द्र सरकार से उदार वित्तीय सहायता प्राप्त हुई है, जिससे प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement