churu news : The BJP is scared of the success of our sankalp rally : sachin pilot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 6:29 am
Location
Advertisement

हमारी रैली की सफलता से बौखला रही है भाजपा : पायलट

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 अगस्त 2018 8:05 PM (IST)
हमारी रैली की सफलता से बौखला रही है भाजपा : पायलट
चूरू/जयपुर। कांग्रेस पार्टी की विचारधारा में हिंसा का कोई स्थान नहीं है और कांग्रेस की रीति-नीति पूरी तरह से गांधीजी के अहिंसा के सिद्धांत पर आधारित है। कांग्रेस ने आजादी से पहले भी अहिंसा के रास्ते पर चलकर देश को स्वतंत्र करवाया था और उन्हीं मूल्यों को अपनाते हुए आज कांग्रेस देश में शांति, सद्भाव व भाईचारे की भावना को फैला रही है।

यह बात राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने चूरू के पुलिस ग्राउंड पर आयोजित संकल्प रैली को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी की यात्रा पर हुई पथराव की घटना अफसोसजनक है और ऐसी घटनाओं की जितनी निंदा की जाए कम है। उन्होंने कहा कि जो लोग भी इसके पीछे जिम्मेदार हैं उनके खिलाफ कार्रवाई निश्चित रूप से होनी चाहिए, परन्तु सत्ताधारी भाजपा को समझना पड़ेगा कि हर घटना के लिए कांग्रेस पर दोषारोपण की उसकी नीति को जनता समझ चुकी है और सहानुभूति बटोरने के उसके प्रयास से प्रदेश के लोग भ्रमित नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा को जितना बड़ा जनादेश मिला था, उसका सम्मान करने में सरकार बिल्कुल नाकाम रही और जनता से वादाखिलाफी किए जाने से समाज के हर वर्ग में आक्रोश हो गया है, जो सरकार के प्रति विरोध-प्रदर्शन के रूप में जगह-जगह अभिव्यक्त हो रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश में हर क्षेत्र में व्याप्त अव्यवस्थाओं के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार है और यही कारण है कि बेरोजगार युवा, महिलाएं, किसान, दलित दमित वर्ग निराशा के दौर से गुजर रहा है। उन्होंने कहा कि आज महंगाई आसमान छू रही है, पेट्रोल की कीमत लगभग 81 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत लगभग 76 रुपए तक पहुंच गई है, जो सरकार की जनता की जेब पर डाका डालने की नीयत का जीता-जागता उदाहरण है। उन्होंने कहा कि हम हिंसा की कड़े शब्दों में निंदा करते है, लेकिन भाजपा का हर स्थान पर हो रहा विरोध भाजपा सरकार के कुशासन, तानाशाही और जन-विरोधी नीतियों का प्रतिबिंब है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/6
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement