churu news : State government is committed to providing essential facilities to the public : rajendra singh rathore-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 2, 2020 1:14 am
Location
Advertisement

राज्य सरकार आमजन को आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराने के लिए संकल्पित : राठौड़

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 मई 2018 9:56 PM (IST)
राज्य सरकार आमजन को आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराने के लिए संकल्पित : राठौड़
चूरू। ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कहा है कि राज्य सरकार आमजन को आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराने के लिए दृढ़ संकल्पित है।
राठौड़ चूरू के अग्रसेन नगर में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के उद्घाटन समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अग्रसेन नगर में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के संचालन से स्थानीय नागरिकों को बेहतर एवं त्वरित चिकित्सा सेवाएं सुलभ होंगी। उन्होंने गत चार वर्षों में अग्रसेन नगर में राज्य सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि कॉलोनी के समग्र विकास के लिए धन की कमी नहीं आएगी। उन्होंने अग्रसेन नगर रेलवे फाटक पर स्वीकृत आरओबी का कार्य शीघ्र शुरू कराने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर सभापति विजय कुमार शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा गत चार वर्षों में कॉलोनी में विकास के नए आयाम स्थापित किए गए हैं, जिसके तहत आरओबी की स्वीकृति, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का निर्माण, पार्कों का नवीनीकरण, सीवरेज एवं सड़क कार्यों का निर्माण करवाया गया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement