chittorgarh news : prices decrease in the international market but Petrol and diesel prices are increased here : sachin pilot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 9, 2019 1:45 pm
Location
Advertisement

अंतरराष्ट्रीय बाजार में दाम कम, लेकिन यहां आसमान छू रहे हैं पेट्रोल-डीजल के दाम : पायलट

khaskhabar.com : शनिवार, 02 जून 2018 5:02 PM (IST)
अंतरराष्ट्रीय बाजार में दाम कम, लेकिन यहां आसमान छू रहे हैं पेट्रोल-डीजल के दाम : पायलट
चित्तौड़गढ़। पिछले चार वर्षों से प्रदेश की जनता भाजपा सरकार के कुशासन से त्रस्त है, पिछले चुनावों में भाजपा ने जनता को बड़े-बड़े झूठे वादे कर गुमराह किया और वोटर बटोर लिए। जनता ने विश्वास जताकर पूर्ण बहुमत देकर भाजपा को सेवा का अवसर दिया, लेकिन भाजपा ने जनादेश को न तो गंभीरता से लिया और न ही उसका सम्मान किया।

यह बात राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने शनिवार को चित्तौड़गढ़ जिले की विधानसभा क्षेत्र निम्बाहेड़ा में आयोजित मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि महंगाई कम करने का वादा कर सत्ता में आई भाजपा सरकार के राज में आज महंगाई ने आमजन की कमर तोड़ दी है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में दाम कम होने के बावजूद भारत ऐसा देश है, जहां पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। रसोई गैस के दामों में वृद्धि ने जनता पर महंगाई की दोहरी चोट की है। प्रदेश की मुख्यमंत्री गत चार वर्षों से जनता की अनदेखी करती आई है, उनके पास जनता की समस्या के लिए कभी समय नहीं रहा, लेकिन आज चुनावी वर्ष में जब वह जनता से संवाद भी करना चाह रही है तो जनता उनकी बात सुनना नहीं चाहती, क्योंकि जनता का इस जनविरोधी सरकार से भरोसा उठ चुका है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement