chittorgarh news : Chief Minister Vasundhara Raje inaugurated development works in Dungla of Chittorgarh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 3:09 pm
Location
Advertisement

पैसा जनता का, सरकार भी जनता की तो खर्च भी जनता के विकास पर : मुख्यमंत्री

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 अप्रैल 2018 6:36 PM (IST)
पैसा जनता का, सरकार भी जनता की तो खर्च भी जनता के विकास पर : मुख्यमंत्री
चित्तौड़गढ़। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि पैसा भी जनता का, सरकार भी जनता की इसलिए खर्च भी जनता के विकास पर ही हो रहा है। उन्होंने कहा कि चित्तौड़गढ़ जिले सहित प्रदेश में विकास के जितने काम हमने किए हैं, उतने काम अगर हर पांच साल में होते रहते तो राजस्थान को कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं होती।

राजे मंगलवार को चित्तौड़गढ़ जिले के डूंगला में बड़ी सादड़ी विधानसभा क्षेत्र के लिए 63 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यों के लोकार्पण के बाद आमसभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि चित्तौड़गढ़ जिले में पिछले साढ़े चार साल में हमने करीब साढ़े 5 हजार करोड़ रुपए के विकास स्वीकृत किए, जबकि पिछली सरकार ने 5 वर्षों में यहां 3 हजार करोड़ रुपए से भी कम के विकास कार्य करवाए थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने लघु और सीमांत किसानों की ऋण की समस्या को समझा और राहत देने का काम किया है। सरकार ने लघु और सीमांत किसानों के 50 हजार रुपए तक के ऋण माफ किए हैं और ओवरड्यूज पर शास्तियां माफ की हैं। राज्य सरकार कृषक ऋण राहत आयोग बनाने जा रही है। इससे ऋण से जूझने वाले जरूरतमंद किसानों को राहत मिलेगी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/6
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement