Chitrakoot: dead body of man hanged in the shop after Murder-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:29 pm
Location
Advertisement

युवक की हत्या कर शव दुकान में लटकाया

khaskhabar.com : मंगलवार, 19 जून 2018 08:33 AM (IST)
युवक की हत्या कर शव दुकान में लटकाया
चित्रकूट। जनपद के रैपुरा थाना क्षेत्र के बांधी गांव में बदमाशों ने युवक की हत्या कर उसे खुदकुशी का रूप देने के लिए शव को दुकान के भीतर पंखे पर लटका दिया। सोमवार सुबह युवक का शव देख कर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

उधर मृतक के पिता ने बेटे की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

पुलिस के मुताबिक, रैपुरा थाना क्षेत्र के बांधी गांव निवासी देवमनि दुबे का 36 वर्षीय बेटा प्रदीप दुबे की मोबाइल शाप है। रविवार रात वह खाना खाकर घर से निकला था, लेकिन घर वापस नहीं लौटा। बेटे के वापस नहीं आने पर परिजन सोमवा सुबह उसकी दुकान पर गए, जहां शटर में ताला नहीं लगा देख शटर को खोला गया, जहां प्रदीप की लाश पंखे से लटकी मिली। बेटे का शव देखकर परिजन चीख पड़े और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रैपुरा एसओ सुभाषचंद्र चौरसिया ने घटना स्थल का जायजा लिया। साथ ही शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

उधर मृतक के पिता देवमनि दुबे ने बेटे की हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बेटे का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हुआ था, जिसमें लोगों ने उससे मारपीट की थी। पिता ने मारपीट करने वालों पर बेटे की हत्या कर वारदात को खुदकुशी कर रूप देने का आरोप लगाया है। उन्होंने गांव के 6 लोगां के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

वहीं एसओ चौरसिया का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement