Chirag Paswan should not be confused, BJP with Nitish: Bhupendra Yadav-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 21, 2020 7:16 am
Location
Advertisement

बिहार चुनाव : भूपेंद्र यादव बोले- चिराग पासवान को भ्रम में नहीं रहना चाहिए, भाजपा नीतीश के साथ

khaskhabar.com : शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 4:51 PM (IST)
बिहार चुनाव : भूपेंद्र यादव बोले- चिराग पासवान को भ्रम में नहीं रहना चाहिए, भाजपा नीतीश के साथ
पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 28 अक्टूबर को होने वाले मतदान के पहले अब राज्य में सरगर्मी तेज हो गई है। इस बीच, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) को लेकर भी अब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल दलों के बीच बयानबाजी तेज हो गई। पटना में शनिवार को भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने स्पष्ट कहा कि लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान को भ्रम में नहीं रहना चाहिए। भाजपा नीतीश कुमार के साथ है।

बिहार में भाजपा के सभी नेता एक-एककर चिराग पासवान की लोजपा को लेकर अपनी सफाई दे रहे हैं। उल्लेखनीय है कि बिहार में लोजपा राजग से अलग हटकर चुनाव लड़ रही है। भूपेंद्र यादव ने भाजपा के चुनावी गीत 'मोदी जी की लहर' का वीडियो लांच कार्यक्रम में चिराग को स्पष्ट संदेश दिया। उन्होंने कहा, "बहुत स्पष्ट है, लोजपा हमारे गठबंधन का हिस्सा नहीं है और हम चिराग पासवान को बताना चाहते हैं कि उन्हें किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए। भाजपा-जदयू एक साथ चुनाव लड़ रहे हैं और नीतीश कुमार हमारे मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं।

विपक्षी दलों के महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार राजद नेता तेजस्वी यादव के 10 लाख लोगों को नौकरी देने के वादा के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "लोग रोजगार का वादा कर रहे हैं, लेकिन खुद का रोजगार नहीं है। चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए लोग संघर्ष क्या जानें।

उन्होंने महागठबंधन को अपवित्र गठबंधन बताते हुए कहा कि वे न तो दलितों के नेता हैं और और न ही अगड़े और पिछड़े के हैं। जीतन राम मांझी, मुकेश साहनी और उपेंद्र कुशवाहा ने उनका साथ छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि राजद के कमजोर नेतृत्व की मदद से, वामपंथी बिहार में अपने पैर पसारने की कोशिश कर रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement