Chief Minister Yogi met Sangh chief Mohan Bhagwat before taking oath -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 5:24 am
Location
Advertisement

शपथ ग्रहण से पहले संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिले मुख्यमंत्री योगी

khaskhabar.com : रविवार, 20 मार्च 2022 08:32 AM (IST)
शपथ ग्रहण से पहले संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिले मुख्यमंत्री योगी
गोरखपुर । राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के माधव धाम में मुलाकात की। मुख्यमंत्री योगी से उनकी यह मुलाकात 30 मिनट लम्बी चली। 25 मार्च को योगी मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे, उससे पहले यह मुलाकात काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

संघ प्रमुख शनिवार की शाम 4 बजे माधव भवन पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर से निर्धारित समय पर माधव भवन पहुंच गए। उन्होंने तकरीबन 30 मिनट तक संघ प्रमुख से बातचीत की। उन्होंने संघ प्रमुख को होली के पावन त्योहार की शुभकामनाएं भी दी। संघ प्रमुख गोरखपुर से मंगलवार को प्रस्थान करेंगे। 20 और 21 मार्च को मोहन भागवत संघ की संगठन श्रेणी और जागरण श्रेणी की बैठक लेंगे। इसमें प्रान्त कार्यकारिणी शामिल होगी। यह बैठकें माधव भवन में होगी। सरसंघचालक गोरक्ष प्रांत के कार्यकर्ताओं की बैठक में उनके कार्यो की समीक्षा करेंगे।

अंतिम दिन 22 मार्च को सायं काल गुरु गम्भीरनाथ प्रेक्षागृह में संघ एवं विचार परिवार के कार्यकर्ताओं के परिवार के साथ कुटुंब प्रबोधन के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। मंगलवार की शाम 5 बजे गुरु गम्भीरनाथ प्रेक्षागृह में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ गोरखपुर महानगर इसका आयोजन करेगा। प्रान्त प्रचारक सुभाष जी के निर्देशन में प्रान्त सह व्यवस्था प्रमुख हरे कृष्ण सिंह, विभाग कार्यवाह आत्मा सिंह एवं भाग बौद्धिक प्रमुख संकर्षण जी के नेतृत्व में कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तैयारी में लगे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, देश के सबसे बड़े प्रांत की दूसरी पारी की शपथ लेंगे, उसके पूर्व संघ प्रमुख से उनकी मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। सर संघ चालक गोरक्ष प्रांत के कार्यकर्ताओं की बैठक उनके कार्यों की समीक्षा करेंगे।

कार्यक्रम में संस्कार भारती के कलाकारों एवं विद्या भारती के छात्रों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement