Chief Minister Yogi Adityanath welcomed Prime Minister Narendra Modi in Gorakhpur.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 17, 2022 5:24 pm
Location
Advertisement

लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं यानि खतरे की घंटी है - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 दिसम्बर 2021 2:14 PM (IST)
लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं यानि खतरे की घंटी है - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
गोरखपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर में 9,600 करोड़ रुपये से अधिक मूल्‍य की विकास परियोजनाएं राष्‍ट्र को समर्पित की । इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि 5 साल पहले मैं यहां एम्स और खाद कारखाने का शिलान्यास करने आया था। आज इन दोनों का एक साथ लोकार्पण करने का सौभाग्य भी आपने मुझे ही दिया है। ICMR के रीजनल मेडिकल रिसर्च सेंटर को भी आज अपनी नई बिल्डिंग मिली है। मैं उत्तर प्रदेश के लोगों को बधाई देता हूं ।
मोदी ने कहा कि गोरखपुर में उर्वरक कारखाना और एम्स का शुरू होना अनेक संदेश दे रहा है। जब डबल इंजन की सरकार होती है तो डबल तेजी से काम भी होता है। जब नेक नीयत से काम होता है तो आपदाएं भी अवरुद्ध नहीं बन पाती है ।
प्रधानमंत्री ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि आज पूरा यूपी भली-भांती जानता है कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है, आपकी दुख-तकलीफों से नहीं। लाल टोपी वालों को घोटालों के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए, अवैध कब्जों के लिए, माफियाओं को खुली छूट देने के लिए सत्ता चाहिए ।
मोदी ने कहा कि लाल टोपी वालों को आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने और आतंकियों को जेल से छुड़ाने के लिए सरकार बनानी है इसलिए याद रखिए लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं यानि खतरे की घंटी है ।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर में प्रदर्शनी का अवलोकन किया। इस दौरान उनके साथ राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे।वहीं एक समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गोरखपुर में स्वागत किया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement