Chief Minister Yogi Adityanath to meet the family of Kamlesh Tiwari today-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 12, 2019 1:20 am
Location
Advertisement

Kamlesh Tiwari Murder : कमलेश की मां ने कहा, पुलिस के दबाव पर CM से मिले, इंसाफ नहीं मिला तो...

khaskhabar.com : रविवार, 20 अक्टूबर 2019 7:11 PM (IST)
Kamlesh Tiwari Murder : कमलेश की मां ने कहा, पुलिस के दबाव पर CM से मिले, इंसाफ नहीं मिला तो...
लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ ने रविवार काे उनके परिजनों से मुलाकात की। सूत्रों की मानें तो योगी आदित्यनाथ लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर कमलेश के परिवार के सदस्यों से मिलकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए है। वहीं इस मामले को लेकर सीएम योगी ने डीजीपी ओपी सिंह का भी तलब किया है। योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी की हत्या की निंदा की और कहा कि ऐसी घटनाएं अस्वीकार्य हैं और मामले में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।


UPDATE....

- कमलेश की मां कुसुम तिवारी ने देर शाम को कहा कि दबाव के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई। पुलिसवाले बार-बार दबाव डाल रहे थे और हमें जबरदस्ती लखनऊ लाया गया। मैं संतुष्ट नहीं हूं। अगर इंसाफ नहीं मिला तो हम तलवार उठाएंगे।

- सीएम ने परिवार को हर संभव मदद देने और आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस मामले को लेकर योगी ने डीजीपी ओपी सिंह का भी तलब किया है।

- यूपी पुलिस ने अपराधियों को पकडने के लिए 10 टीमें गठित की।

- कमलेश तिवाडी हत्याकांड में पुलिस को सुराग मिले हैं। अपराधी जिस होटल में ठहरे हुए थे वो असली आई से लिया गया है। होटल में एक लावारिश बैग भी मिला है। पुलिस को होटल से खून से सने हुए कपडे मिले है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी 17 अक्टूबर की रात 11 बजकर 8 मिनट पर होटल में आए थे। 18 अक्टूबर को सुबह 10 बजकर 38 मिनट गए फिर वापस दोपहर 1 बजकर 21 मिनट पर वापस आए। उसके बाद दोपहर 1 बजकर 37 मिनट पर होटल से चले गए। होटल के कमरे से पुलिस एक लावरिस बैग भी मिला है।

होटल में दी गई ID के मुताबिक संदिग्धों का पता- शेख अशफाक हुसैन पुत्र ज़ाकिर हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद निवासी 304, जिलानी अपार्टमेंट प्लॉट नंबर 15-16 पद्मावती सोसाइटी लिम्बायत सूरत सिटी गुजरात है।

इससे पहले परिवार के सदस्यों ने मांग रखी थी कि जब तक योगी आदित्यनाथ उनसे नहीं मिलते, वे कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। हालांकि, योगी आदित्यनाथ ने पुष्टि की कि वह कमलेश तिवारी के परिवार से मिलेंगे। उन्होंने कहा, 'अगर उनका परिवार मुझसे मिलने आएगा तो मैं उनसे मिलूंगा।'

बता दे, योगी आदित्यनाथ से मुलाकात का आश्वासन मिलने के बाद कमलेश तिवारी के परिवार ने उनका अंतिम संस्कार किया।

शुक्रवार को कमलेश तिवारी की दो लोगों ने हत्या कर दी थी। हत्यारे खुर्शीद बाग इलाके में उनके लखनऊ आवास पर आए थे। हत्यारों ने भगवा कुर्ता पहना था और मिठाई के डिब्बे में पिस्तौल और चाकू छिपा रखा था। मिठाई का डिब्बा सूरत का था। बाद में इसी की मदद से 3 संदिग्धों को सूरत से गिरफ्तार किया गया।

अभी तक सरकार और पुलिस की तरफ से जो भी कदम उठाए गए हैं परिवार उससे खुश नहीं है। कमलेश तिवारी के बेटे ने पिता की हत्या के मामले में एनआईए जांच की मांग की है। कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम ने कहा, 'हम चाहते हैं कि एनआईए मामले की जांच करे क्योंकि हमें किसी पर भरोसा नहीं है।' उसने कहा कि मेरे पिता को मार दिया गया, जबकि उनके पास सुरक्षा गार्ड थे, हम प्रशासन पर भरोसा कैसे कर सकते हैं?

कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने उठाए सवाल...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement