Chief Minister welcome in Jodhpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:36 pm
Location
Advertisement

जोधपुर में मुख्यमंत्री का भावभीना स्वागत

khaskhabar.com : मंगलवार, 29 जनवरी 2019 7:19 PM (IST)
जोधपुर में मुख्यमंत्री का भावभीना स्वागत
जोधपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मंगलवार को जोधपुर एयरपोर्ट से सर्किट हाउस पहुंचने के बाद परिसर में सैकड़ों की संख्या में खड़े लोगों ने भावभीना स्वागत किया।

मुख्यमंत्री बनने के बाद जोधपुर पहुंचने पर गहलोत का विभिन्न विभागों के अधिकारियों कर्मचारियों, विभागीय संगठनों के पदाधिकारियों व स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा भावभीना स्वागत किया गया।

विभागीय यूनियनों व अन्य संबंधित कर्मचारियों ने अपने ज्ञापन भी सौंपे। अनेकों ने अपनी व्यक्तिगत समस्याओं के निस्तारण के लिए भी मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपे। मुख्यमंत्री ने जोधपुर जिला कलेक्टर को संबंधित विभाग द्वारा की जाने वाली कार्यवाही के लिए सभी प्राप्त ज्ञापन देकर आवश्यक व त्वरित कार्यवाही के लिए निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने महात्मा गांधी के शहीद दिवस पर होने वाले रक्तदान शिविर के बैनर एवं राजस्थान होमगार्ड संगठन के बैनर का भी लोकार्पण किया।

मुख्यमंत्री गहलोत सर्किट हाउस में आमजन से संवेदनशीलता के साथ मिले। कुछ लोग बीमार होने के बावजूद भी उनके स्वागत को सर्किट हाउस परिसर पहुंचे तो उन्होंने कुछ क्षण रूककर उनका हाल चाल पूछा तथा शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की। एक कैन्सर पीड़ित व्यक्ति व्हील चेयर पर अपने परिजन की सहायता से पहुंचा। मुख्यमंत्री ने न केवल रूककर उसका हालचाल पूछा एवं जिला कलेक्ट्रेट को उसकी सहायता के लिए भी निर्देश दिए।

सर्किट हाउस परिसर में जोधपुर संभागीय आयुक्त ललित कुमार गुप्ता, जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित, पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ, आईजी पुलिस सचिन मित्तल सहित प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement