Chief Minister thanked the people of the region for their immense support.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:41 am
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों का भाजपा को अपार समर्थन देने के लिए किया धन्यवाद

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 मई 2019 7:05 PM (IST)
मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों का भाजपा को अपार समर्थन देने के लिए किया धन्यवाद
शिमला। लोकसभा चुनावों के परिणामों के बाद भारतीय जनता पार्टी को मिले अभूतपूर्व एवं अप्रत्याशित जीत की बधाई देने के लिए शुक्रवार को यहां मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भारी संख्या में लोगों ने भेंट की और उन्हें इस शुभ अवसर पर बधाई दी।

मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह लोगों की जीत है। उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों में मतदान के लिए जो उत्साह देखने को मिला उसके लिए सभी प्रदेशवासी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि यह जीत केन्द्र सरकार की नीतियों एवं कार्यक्रमों पर लोगों की आस्था को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में कुल मतदान का 69 प्रतिशत से अधिक मत प्राप्त हुए जो देशभर में सर्वाधिक है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने अपने पांच साल के कार्यकाल में महिलाओं, गरीबों, पिछड़े वर्गों, किसानों तथा समाज के उपेक्षित वर्ग के कल्याण के लिए अनेक जन हितैषी योजनाएं लागू की हैं, जो कांग्रेस पार्टी के लगभग छः दशक के कार्यकाल पर भारी पड़ा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार भविष्य में भी और भी अधिक निष्ठा व समर्पण की भावना से कार्य कर लोगों की अपेक्षाओं एवं आकांक्षाओ खरा उतरेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement