Chief Minister Shivraj Singh Chauhan said, Crores of my sisters in Madhya Pradesh and I am the brother in law of many people-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 16, 2018 4:10 pm
Location
Advertisement

मैं बहुत से लोगों का साला हूं: शिवराज सिंह चौहान

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 अगस्त 2018 2:12 PM (IST)
मैं बहुत से लोगों का साला हूं: शिवराज सिंह चौहान
भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में ट्रैफिक पुलिस के पकड़ने पर एक व्यक्ति ने पुलिस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपना साला बताते हुए रौब झाड़ दिया। घटना गुरुवार को विधानसभा के पास घटी। पुलिस ने इस पूरे वाकये का वीडियो बना लिया। इस संबंध में मुख्यमंत्री ने सफाई देते हुए कहा कि मैं बहुत से लोगों का साला हूं। एमपी में मेरी करोड़ो बहनें हैं।

हुआ यूं कि कार लेकर एक शख्स रेट लाइट क्रॉस कर निकल रहा था। कार में उसका परिवार बैठा था। साथ में उसकी पत्नी व बेटा भी थे। नियम तोड़ने पर पुलिस कर्मियों ने उस शख्स को पकड़ लिया। पुलिस के पकड़ते ही वह युवक,उसके साथ महिला पुलिसकर्मियों पर गुस्सा करने लगे। दोनों पति-पत्नी किसी को फोन मिलाते रहे। इस दौरान सभी पुलिसकर्मी उनका वीडियो बनाते रहे। उस व्यक्ति का कहना था कि उसके बच्चे की तबीयत खराब है। इसलिए वह जल्दी में था। साथ ही उसने पुलिस पर रौब भी झाड़ा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उनका साला है। पूरा वाकया मीडिया तक पहुंच गया और सुर्खियों में छा गया। बहरहाल पुलिस ने उनका चालान नहीं काटा। पुलिस अफसरों का कहना है की मामले की जांच की जा रही है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement