Chief Minister met Pralah Singh Patel-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 13, 2019 7:50 pm
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री ने नई दिल्ली में प्रलाह सिंह पटेल से की मुलाकात

khaskhabar.com : सोमवार, 07 अक्टूबर 2019 5:21 PM (IST)
मुख्यमंत्री ने नई दिल्ली में प्रलाह सिंह पटेल से की मुलाकात
शिमला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने रविवार सायं नई दिल्ली में राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) पर्यटन और संस्कृति प्रहलाद सिंह पटेल से भेंट की। मुख्यमंत्री ने इस दौरान वैश्विक निवेशकों से मिलने और पर्यटन पर आयोजित होने वाले सत्र की अध्यक्षता करने के लिए प्रहलाद सिंह पटेल को धर्मशाला आने का निमंत्रण दिया।

उन्होंने कहा कि राज्य निवेशकों को आकर्षित करने और राज्य में औद्योगिकीकरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से 7 व 8 नवम्बर, 2019 को धर्मशाला में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने इस आयोजन के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए भी अनुरोध किया।
मुख्यमंत्री ने एशियन डेवलपमेंट बैंक की सहायता से पर्यटन को बढ़ावा देने और बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए कार्यान्वित की जा रही विभिन्न गतिविधियों से भी उन्हें अवगत कराया। उन्होंने नई परियोजनाओं में और तेजी से मंजूरी के लिए मंत्रालय से सहयोग के लिए अनुरोध किया।

केन्द्रीय मंत्री ने पर्यटन क्षेत्र के विकास के लिए राज्य सरकार के प्रयासों की सराहना की और आगामी परियोजनाओं के लिए हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने साहसिक पर्यटन को और मजबूत करने के लिए पर्वतारोहण गतिविधियों को बढ़ावा देने पर ध्यान देने का सुझाव दिया।
मुख्यमंत्री के प्रधान निजी सचिव विनय सिंह भी इस बैठक में उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement