Chief Minister Khattar meet Home Minister Amit Shah, discussed many issues including farmers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 25, 2020 10:37 am
Location
Advertisement

गृहमंत्री अमित शाह से मिले मुख्यमंत्री खट्टर, किसानों सहित कई मुद्दों पर की चर्चा

khaskhabar.com : सोमवार, 28 सितम्बर 2020 11:17 AM (IST)
गृहमंत्री अमित शाह से मिले मुख्यमंत्री खट्टर, किसानों सहित कई मुद्दों पर की चर्चा
नई दिल्ली/चंडीगढ़ । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई। संसद से पास हुए तीनों कृषि बिलों को लेकर राज्य के किसानों के फीडबैक के बारे में भी गृहमंत्री अमित शाह ने जानकारी ली। दोनों नेताओं के बीच करीब 40 मिनट तक बैठक चली। गृहमंत्री शाह ने किसान बिलों को लेकर विपक्ष की ओर से फैलाए जा रहे भ्रम को दूर करने के लिए हरियाणा में किसानों के बीच जनजागरण अभियान चलाने पर जोर दिया। हरियाणा सरकार में सहयोगी दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी के रुख के बारे में भी दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई। ऐसा पार्टी सूत्रों का कहना है।

हरियाणा में कैबिनेट विस्तार भी लंबित चल रहा है। वहीं प्रदेश संगठन में भी अहम नियुक्तियां होनी हैं। इन दोनों मुद्दों पर भी गृहमंत्री शाह से मुख्यमंत्री खट्टर की चर्चा होने की बात सूत्र बता रहे हैं।

इससे पूर्व, शनिवार को इन दोनों मसलों पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री खट्टर ने बात की थी। वहीं रविवार की सुबह राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष से भी खट्टर ने भेंटवार्ता की। फिर गृहमंत्री अमित शाह के आवास जाकर खट्टर ने उनसे भी फीडबैक लेकर सभी मुद्दों पर चर्चा की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement