Chief Minister Jairam Thakur is the star campaigner this time in BJP campaign campaign-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 19, 2019 1:28 pm
Location
Advertisement

भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान मे इस बार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर स्टार प्रचारक रहे

khaskhabar.com : शनिवार, 18 मई 2019 4:08 PM (IST)
भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान मे इस बार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर स्टार प्रचारक रहे
शिमला। हिमाचल प्रदेश में चार लोकसभा सीटों के लिए 19 मई को मतदान होना है। भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग द्वारा जारी चुनाव आचार संहिता का पालन करते हुए अपना प्रचार अब बंद कर दिया है। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए गए चुनाव प्रचार अभियान की खासियत यह रही की अपने इस चुनाव प्रचार अभियान को पार्टी ने पूरी तरह से शांतिपूर्वक चलाया।

भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान मे इस बार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर स्टार प्रचारक रहे, जिन्होंने अपने पैर में चोट होने के बावजूद प्रदेश भर में सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर जनसभाओं को संबोधित किया। सहज सरल मेहनती और संवेदनशील व्यक्तित्व के धनी जयराम ठाकुर ने प्रदेश के लिए अपने अब तक के कार्यकाल में बिना किसी बदले की भावना से इस पर्वतीय राज्य के विकास के लिए ईमानदार प्रयास किए हैं।

जयराम ठाकुर ने डेढ़ वर्ष से भी कम समय में अभूतपूर्व परिवर्तन यानी एक बिल्कुल नया विजन जिसने निश्चय ही हिमाचल की स्वतंत्रता प्राप्ति के बाद कि मध्यकालीन जड़ स्थिति से उठकर प्रदेश को आधुनिक धारा से जोड़ दिया है। जयराम ठाकुर ने राष्ट्रीय स्तर पर सर्वोत्तम प्रदर्शन कर देशभर में श्रेष्ठ मुख्यमंत्रियों में अपना नाम शामिल करवा लिया है आज जय राम देशभर में दूसरे ऐसे मुख्यमंत्री है जिन के कार्यों से उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता मिली है यह प्रदेश के लिए भी गर्व की बात है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement