Chief Minister Jai Ram Thakur on 19 February to Dehra assembly constituency-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 5, 2020 7:49 pm
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर 19 फरवरी को देहरा विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 फ़रवरी 2020 5:20 PM (IST)
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर 19 फरवरी को देहरा विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर
धर्मशाला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर कांगड़ा जिला के प्रवास के दूसरे दिन 19 फरवरी देहरा विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। यह जानकारी देते हुए उपायुक्त, कांगड़ा राकेश प्रजापति ने बताया कि मुख्यमंत्री प्रातः 11 बजे 271.04 लाख रुपए की लागत से तहसील देहरा के उठाऊ पेयजल योजना ढलियारा, सूरजपुर की वितरण प्रणाली के सुधार एवं संवर्द्धन का शिलान्यास, जल जीवन मिशन के अंतर्गत ग्राम पंचायत चुदरेहड़, सुनेहत एवं नलेटी के विभिन्न गांवों के लिए 781.65 लाख रुपए की लागत से निर्मित की जाने वाली पेयजल योजना का शिलान्यास करेंगे।


उन्होंने बताया कि इसके उपरांत मुख्यमंत्री ढलियारा में बायोमास प्लांट का उद्घाटन, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ढलियारा का उद्घाटन, 15.70 लाख रुपए की लागत से निर्मित स्वास्थ्य उपकेंद्र चनौर के भवन का उद्घाटन, 15.70 लाख रुपए की लागत से निर्मित स्वास्थ्य उपकेंद्र बैह के भवन का उद्घाटन करने के उपरांत बस्सी-सुनेहत सड़क पर 311.05 लाख रुपए की लागत से बनने वाले नारद खड्ड पुल का शिलान्यास, जल जीवन मिशन के अंतर्गत तहसील देहरा के गांव गुलेर और पीर बिन्दली की बस्तियों के 2499.93 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाली पेयजल योजना का शिलान्यास, स्तरोन्नत तहसील हरिपुर का शुभारंभ, लोक निर्माण विभाग उप मण्डल कार्यालय हरिपुर का उद्घाटन, राजकीय महाविद्यालय, हरिपुर गुलेर के 41.55 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले कैंटीन ब्लॉक का शिलान्यास करेंगे।
उपायुक्त ने बताया कि इसके उपरांत मुख्यमंत्री ढलियारा में जनसभा को संबोधित करेंगे तथा देहरा में 145.79 लाख रुपए की लागत से हिमुडा द्वारा निर्मित पुलिस क्वार्टर भवन का उद्घाटन करेंगे और लोक निर्माण विश्राम गृह देहरा में जन समस्याओं को सुनेंगे। मुख्यमंत्री सांय 4 बजे शिमला के लिए रवाना होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement