Chief Minister inaugurates Model bus stand by Nathdwara-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:42 am
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री ने किया नाथद्वारा माॅडल बस स्टेण्ड का लोकार्पण

khaskhabar.com : रविवार, 05 अगस्त 2018 6:13 PM (IST)
मुख्यमंत्री ने किया नाथद्वारा माॅडल बस स्टेण्ड का लोकार्पण
नाथद्वारा /राजसमंद। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने रविवार को नाथद्वारा में 11 करोड़ रूपये की राशि से निर्मित माॅडल बस स्टेण्ड का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि यह बस स्टेण्ड के निर्माण से नाथद्वारा के विकास को नई दिशा मिलेगी।
सीएम राजे ने कहा कि राजस्थान में पिछले कई सालों में जो काम नहीं हुए, वो हमारी सरकार के कार्यकाल में हुए हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान गौरव यात्रा का सफल होना तय है क्योंकि हमने यह यात्रा मेवाड़ के चार प्रमुख धामों श्रीचारभुजानाथजी, एकलिंग जी, द्वारकाधीश और श्रीनाथजी के दर्शन के साथ शुरू की है। यहां से अर्जित आध्यात्मिक उर्जा आगामी 40 दिनों तक मिलती रहेगी।
मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि मैं नाथद्वारा के लोगों को 2003 से पहले का समय ध्याना दिलाना चाहूंगी, जब नाथद्वारा में विकास कार्य हाथ में लिए गए थेे। इसके बाद परिक्रमा, लालबाग जैसी बड़ी परियोजना पूर्ण की गई। वर्तमान में माॅडल बस स्टेण्ड का लोकार्पण करके इसी कड़ी को आगे बढ़ाया गया है। भविष्य में नाथद्वारा को स्वच्छ एवं स्वस्थ बनाने के लिए एक ओर बगीचे की स्थापना की जाएगी।
उन्होंने कहा कि जनता से प्राप्त फीडबैक के अनुसार ही सरकार विकास के कार्यों को अंजाम देती है। राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान जनता के द्वारा बताये गये कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए जनता के आशीर्वाद की आवश्यकता होती है। समस्त विकास कार्य जनता के होते है तथा ये जनता को ही समर्पित होते है। ईश्वर की कृपा से विकास कार्यों का यह क्रम आगे भी जारी रहे इसके लिए हमारा आगे भी साथ बना रहना आवश्यक है।
इस अवसर पर गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया, उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी, नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी, सहित जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।
--

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement