Chief Minister Ashok Gehlot attack BJP in Pokhran-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 17, 2022 4:06 pm
Location
Advertisement

CM गहलोत बोले, भाजपा काे चुनाव आते ही राम मंदिर व सेना याद आ जाती है

khaskhabar.com : शनिवार, 20 अप्रैल 2019 2:46 PM (IST)
CM गहलोत बोले, भाजपा काे चुनाव आते ही राम मंदिर व सेना याद आ जाती है
जैसलमेर। भाजपा पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि चुनाव आते ही इनको सेना और राममंदिर की बात याद आ जाती है। पहले मैंने कहा था कि वसुंधरा की विदाई हाे रही है। अब प्रधानमंत्री मोदी की विदाई हो रही है। यह बात मुख्यमंत्री गहलोत ने जैसलमेर में पोकरण में अपने बेटे वैभव गहलोत के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि मेरी सरकार में किसी को भी भूखा नहीं सोने दूंगा। हमने आकाल के दौरान चारे की कमी नहीं आने दी थी। गहलोत ने आगे कहा कि हरीश चौधरी, सालेह मोहम्मद, वैभव गहलोत मिलकर कार्य करेंगे। यह नई पीढ़ी ही जोधपुर का विकास करेगी।

गहलोत ने कहा कि इंदिरा गांधी की सरकार ने खालिस्तान जैसे आतंकवादी संगठन को खत्म कर दिया और पाकिस्तान के दो टुकडे करवा दिए थे। हम सबको साथ लेकर चलते हैं। हमने किसानों के ऋण माफ किए हैं । आचार संहिता हटते ही विकास कार्यों में तेजी आएगी। लोकतंत्र में जनता ही माई बाप होती है।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि पोकरण में जो रैला उमड़ पड़ा है, जो उत्साह मैं देख रहा हूं उसके बाद में कहने को क्या बचता है, कहने की बजाय सिर्फ करने को बचता है, करने में कोई कमी नहीं रखेंगे यह मैं कहना चाहता हूं। जो काम मांगेंगे, वो काम होगा यह मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement