Chhattisgarh elections: Congress final candidate list cause ruckus in party offices-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 8:02 pm
Location
Advertisement

छत्तीसगढ़ : टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस दफ्तर में बवाल, की तोडफ़ोड़

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 नवम्बर 2018 10:14 AM (IST)
छत्तीसगढ़ : टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस दफ्तर में बवाल, की तोडफ़ोड़
रायपुर। छत्तीसगढ विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस दफ्तर में बवाल हो गया। रायपुर दक्षिण सीट के लिए उम्मीदवार के नाम के लिए कांग्रेस समर्थकों ने दफ्तर में जमकर तोडफोड की। रायपुर स्थित प्रदेश पार्टी मुख्यालय में गुरुवार रात को टिकट घोषित होने के बाद कांग्रेस पार्टी के दावेदारों, जिनको टिकट नहीं मिला, उन्होंने अपनी नाराजगी का इजहार किया और प्रदर्शन के बाद तोडफ़ोड़ भी की। जिन दावेदारों को टिकट नहीं मिला, उनके समर्थकों ने पार्टी मुख्यालय में कुर्सियां और अन्य सामान तोड़ डाले।

वहीं, कांग्रेस की 5वीं और अंतिम सूची में नाम न होने से पूर्व मुख्यमंत्री अजित योगी की पत्नी रेणु जोगी ने निराशा जाहिर की है और पार्टी के फैसले पर हैरानी जताई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कदम से मुझे निराशा हुई है। मुझे पता चला है कि कांग्रेस ने कोटा विधानसभा सीट से मेरे बदले विभोर सिंह को मैदान में उतारा है। कांग्रेस से मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी। मुझे उम्मीद थी कि मेरी पहचान और निष्ठा को देखते हुए कांग्रेस मेरा टिकट नहीं काटेगी पर ऐसा हुआ, जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। आज नामांकन की आखिरी तारीख है और तय समय में मैं फैसला ले लूंगी कि मुझे चुनाव लडऩे को लेकर क्या फैसला करना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement