Chhattisgarh : Budget will be prepared with public opinion, CM bhupesh baghel invites suggestions-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:12 pm
Location
Advertisement

Chhattisgarh : जनता की राय से बनेगा बजट, CM भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों के नाम जारी किया संदेश

khaskhabar.com : रविवार, 19 जनवरी 2020 2:18 PM (IST)
Chhattisgarh : जनता की राय से बनेगा बजट, CM भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों के नाम जारी किया संदेश
रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार आगामी बजट को जनता का बजट बनाने की कवायद कर रही है। आगामी बजट कैसा हो, जनता बजट में क्या चाहती है, इसके लिए जनता के सुझाव मांगे जा रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खुद जनता से राय मांगी है। छत्तीसगढ़ को अस्तित्व में आए 17 साल हो चुके हैं और डेढ़ दशक बाद सत्ता में आई कांग्रेस की वर्तमान सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जनता की सरकार बनाने और बताने में लगे हैं और जब भी कोई मौका मिलता है तो उसे वे हाथ से जाने नहीं देते।

इसी क्रम में अब वे आगामी बजट को जनता का बजट बनाना चाह रहे हैं, यही कारण है कि उन्होंने प्रदेशवासियों से इसके लिए सुझाव मांगे हैं। मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट कर लोगों से बजट के लिए सुझाव मांगते हुए लिखा, हम चाहते हैं कि आपकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए बनाए जाने वाले बजट में आपकी भागीदारी हो। कृपया अपने सुझाव देकर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। मुख्यमंत्री बघेल ने प्रदेशवासियों के नाम एक संदेश भी जारी किया है।

इसमें उन्होंने सरकार और बजट तो जनता का बताया ही है साथ में उसमें भागीदारी का भी आह्वान किया है। उन्होंने भाजपा का नाम लिए बगैर पिछली सरकार पर हमला बोला और कहा कि विरासत में मिली समस्याओं और सीमित संसाधनों के बावजूद बीते एक साल में छत्तीसगढ़ ने जन-जन के विकास और खुशहाली का रास्ता बनाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement