Chatter in the name of Amitabh Bachchan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:41 pm
Location
Advertisement

अमिताभ बच्चन के नाम पर ठगी करने वाला गिरप्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 05 अगस्त 2017 9:46 PM (IST)
अमिताभ बच्चन के नाम पर ठगी करने वाला गिरप्तार
मोहाली। फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन और फिल्म निर्देशक महेश भट्ट का भतीजा बता कर एजुकेशन इंस्ट्यूट वालों से लाखों की ठगी करने वाले एक ठग और उसकी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके साथ एक निजी बैंक का मैनेजर भी पकड़ में आया हैं।

वह एजुकेशन इंस्ट्यूट के मालिकों को इस कदर अपने जाल में ले लेता था कि वे विश्ववास कर लेते थे। उसने कई शैक्षणिक संस्थानों से अमिताभ बच्चन को बुलवाने के नाम पर पैसे ऐंठे। आरोपी हैरी भट्ट व उसकी पत्नी को गिरप्तार करने के बाद शनिवार को खरड़ की अदालत में पेश किया गया। यहां से उन्हें दो दिन के रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस आरोपी को मुंबई से प्रोडक्शन वारंट पर लेने गई थी जिस दौरान उसकी पत्नी को जेल के पास से ही काबू कर लिया गया।

खरड़ पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी हैरी भट्ट को मुंबई पुलिस ने ठगी के एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया है। वह मुंबई की तलोजा जेल में बंद था। इसके बाद खरड़ पुलिस ने अदालत से प्रोडक्शन वारंट लिया था। पुलिस दोनों को काबू कर ला रही है। चंडीगढ़ के सेक्टर-48 निवासी डॉ. दीप्ति की शिकायत पर आरोपी हैरी भट्ट उर्फ अविनाश भट्ट, उसकी पत्नी डॉली भट्ट, एक्सिस बैंक के मैनेजर योगेश गोयल समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement