Channi cannot keep Punjab safe- Amit Shah -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 8:09 pm
Location
Advertisement

चन्नी पंजाब को सुरक्षित नहीं रख सकते - अमित शाह

khaskhabar.com : रविवार, 13 फ़रवरी 2022 10:05 PM (IST)
चन्नी पंजाब को सुरक्षित नहीं रख सकते - अमित शाह
लुधियाना । केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि जो मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री को सुरक्षित रास्ता नहीं दे सकते, वह पूरे राज्य को कैसे सुरक्षित रखेंगे। लुधियाना में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी पंजाब में दोबारा कांग्रेस सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं। एक मुख्यमंत्री जो देश के प्रधानमंत्री को सुरक्षित मार्ग नहीं दे सके, वो पूरे पंजाब को क्या सुरक्षा देंगे।

केंद्रीय मंत्री गत पांच जनवरी की घटना का जिक्र कर रहे थे, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला फिरोजपुर में फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक रुका रहा था।

शाह ने कहा कि चन्नी दूसरी बार सत्ता में आएं, इसका उन्हें कोई नैतिक अधिकार नहीं है क्योंकि वह राज्य को सुरक्षित नहीं रख सकते।

पंजाब में मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो यानी एनसीबी कीशाखा खोलने का वादा करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार यहां के चार जिलों में एनसीबी की शाखा खोलेगी। पंजाब पाकिस्तान के साथ 553 किलोमीटर लंबी सीमा साझा करता है और यहां हेरोइन की तस्करी होती है।

उन्होंने आम आदमी पार्टी को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल का पंजाब की सुरक्षा से लेनादेना नहीं है। इस राज्य को केवल राजग की सुरक्षा दे सकता है।

उन्होंने कहा कि पंजाब में हिंदुओं और सिखों का धर्मातरण भी बड़ा मुद्दा है। चन्नी इस विषय में कुछ नहीं कर सकते और केवल भाजपा ही धर्मातरण पर लगाम लगा सकती है।

--आईएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement