Chandigarhs Elante Mall bomb threat, police say no explosive found yet-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 22, 2019 7:48 pm
Location
Advertisement

चंडीगढ़ के एलांते मॉल में बम की अफवाह, पुलिस ने की कई घंटे तक जांच

khaskhabar.com : सोमवार, 12 अगस्त 2019 5:22 PM (IST)
चंडीगढ़ के एलांते मॉल में बम की अफवाह, पुलिस ने की कई घंटे तक जांच
चंडीगढ़। देशभर में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) से पहले सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। इस बीच सोमवार को चंडीगढ़ के प्रसिद्ध एलांते मॉल (Chandigarh Elante Mall) में बम होने की सूचना से अफरा-तफरी मच गई। मॉल को तुरंत ही खाली कराया गया। पुलिस ने खोजी कुत्तों के साथ मॉल के चप्पे की सघन तलाशी ली गई। बाद में खबर झूठी निकली और मॉल को फिर खोल दिया गया है। जानकारी के अनुसार, ईद की छुट्टी होने की वजह से मॉल में सुबह से ही काफी भीड़ थी लोग परिवार के साथ घूमने आए थे। अचानक से बम होने की सूचना प्रसारित होने के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

एलांते मॉल उत्तर भारत में दूसरा सबसे बड़ा शॉपिंग मॉल है। मॉल से तुरंत ही भीड़ को हटाया कर पूरा मॉल खाली कराया गया। कुछ लोगों को लगा कि यह मॉक ड्रिल है लेकिन जैसे ही पता चला कि बम की खबर है तो लोग इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने मॉल को खाली कराकर आस पास के एरिया को सीज कर दिया।

मॉल की पार्किंग में काफी गाडिय़ां होने की वजह से ट्रैफिक जाम की जैसी स्थिति हो गई है। चंडीगढ़ पुलिस अब उस व्यक्ति की तलाश कर रही है जिसने बम की खबर दी है। एहतियात के दौर पर चंडीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नीलांबरी जगदले को मॉल के चारों ओर का इलाका सील कर दिया गया था। खबरों के मुताबिक बम की सूचना की कॉल इंटरनेट कॉल के माध्यम से आई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement