chandigarh news : Roads will improved at Sonepat from 45 crores rupees : Kavita Jain-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:10 pm
Location
Advertisement

सोनीपत में अब बार-बार नहीं टूटेंगी सड़कें : कविता जैन

khaskhabar.com : रविवार, 23 सितम्बर 2018 00:00 AM (IST)
सोनीपत में अब बार-बार नहीं टूटेंगी सड़कें : कविता जैन
चंडीगढ़। हरियाणा की शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने कहा कि सोनीपत शहर के विभिन्न सेक्टरों की 83 किलोमीटर लंबी सड़कों का 45 करोड़ रुपए की लागत से कायाकल्प किया जाएगा। इस कार्य को अगले तीन से पांच माह में पूरा कर लिया जाएगा।
जैन सोनीपत में इन सेक्टरों में सड़कों के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने के उपरांत उपस्थित लोगों को संबोधित कर रही थी। जैन ने कहा कि शहर के सेक्टरों के अंदर बरसात की वजह से बार-बार सड़क टूटने की समस्या का स्थायी समाधान किया जा रहा है। अब इन सड़कों को इंटरलॉक टायलों से बनाया जाएगा। इसके साथ ही सेक्टरों की बाहरी व मुख्य सड़कों को तारकोल से बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस कार्य को अलले तीन से पांच माह में पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस कार्य के होने से सेक्टरों में रहने वाले लोगों को फायदा होगा।
इसके बाद जैन ने शहर के राज मोहल्ला में 21 लाख रुपए की लागत से बनने वाली गलियों का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि राज मोहल्ला की इन लोगों की गलियों की समस्या का अब स्थाई समाधान किया जा रहा है और इन सभी गलियों का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को दिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement