chandigarh news : MOU between Markfad and Hindustan Petroleum in chandigarh -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:43 pm
Location
Advertisement

मार्कफैड और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के बीच हुआ MOU

khaskhabar.com : गुरुवार, 21 जून 2018 9:54 PM (IST)
मार्कफैड और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के बीच हुआ MOU
चंडीगढ़। देश की प्रसिद्ध पेट्रोलियम कंपनी हिंदुस्तान पेट्रोलियम और एशिया की मशहूर सहकारी संस्था, मार्कफैड ने मिल कर सहकारिता मंत्री पंजाब, स. सुखजिन्दर सिंह रंधावा और अतिरिक्त मुख्य सचिव सहकारिता पंजाब की उपस्थिति में एक अहम समझौता किया। इसके तहत किसानों को उनकी मशीनरी के लिए जरूरी विभिन्न तरह के तेल, ग्रीस और लुब्रीकेंट्स अब मार्कफैड और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के सांझे लोगो (प्रतीक चिह्न) अधीन सहकारी सभाओं के द्वारा गांवों में पहुंचाया जाएगा।

इस मौके पर सहकारिता मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने बताया कि 3500 से अधिक प्राथमिक सहकारी सभाओं के नेटवर्क के द्वारा सहकारिता विभाग पंजाब के 10 लाख से अधिक किसानों के साथ जुड़ा हुआ है और यह उच्च मानक लुब्रीकेंट्स जब वाजिब मूल्यों और गांवों की सहकारी सभाओं में पहुंचेंगे तो किसानों को शहर जाने की जरूरत नहीं रहेगी और सहकारी सभाओं को लाभ में लाने के लिए मार्कफैड का यह उद्यम सहायक होगा।
इस मौके पर अतिरिक्त मुख्य सचिव सहकारिता डी.पी.रैडी, हिंदुस्तान पेट्रोलियम के मुम्बई से आए जनरल मैनेजर संजय.एस. अडसुल, मार्कफैड के प्रबंधक निदेशक राहुल तिवाड़ी, मार्कफैड के अतिरिक्त प्रबंध निर्देशक (डी.) बाल मुकन्द शर्मा ने विचार रखे। इस दौरान हिंदुस्तान पेट्रोलियम के डीजीएम सुनील कांत ने बताया कि 50 के करीब पेट्रोल पंप मालिकों ने मार्कफैड के उत्पाद बेचने में रुचि दिखाई है और आने वाले दिनों में इस पर भी एक समझौता किया जाएगा।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement