chandigarh news : haryana public health and engineering minister banwari lal meet to injured people of bus accident-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 2, 2020 1:12 pm
Location
Advertisement

दुर्घटना में घायल लोगों से मिले मंत्री बनवारी लाल

khaskhabar.com : रविवार, 20 मई 2018 09:24 AM (IST)
दुर्घटना में घायल लोगों से मिले मंत्री बनवारी लाल
चंडीगढ़। हरियाणा जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने रेवाडी-नारनौल मार्ग पर तीन बसों की टक्कर में घायल हुए लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधा देने के निर्देश दिए, ताकि उनका बहुमूल्य जीवन बचाया जा सके। हरियाणा के जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने यह निर्देश रेवाड़ी के ट्रोमा सेंटर पर घायलों का हालचाल जानने के दौरान दिए।

गौरतलब है कि रेवाड़ी-नारनौल मार्ग पर हरियाणा रोडवेज की 3 बसों की भिड़ंत में एक बस चालक की मृत्यु हो गई, जबकि कुछ लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को तुरंत अस्पतालों में पहुंचाया गया, जहां 3 लोगों की बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्स्कों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं इस हादसे के बाद अस्पताल प्रशासन अलर्ट हो गया तथा पुलिस व प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए।

उल्लेखनीय है कि हरियाणा रोडवेज की 2 बसें यात्रियों को लेकर रेवाड़ी से नारनौल की ओर जा रही थी, जबकि एक बस रेवाड़ी की ओर आ रही थी। ये बसें पाड़ला गांव के पास पहुंचीं तो अचानक तीनों बसों में भिड़ंत हो गई। घायलों में शांति देवी, विपिन, रमेश, सतीश, बीना, ललिता, रामलाल, सतीश पुत्र हरिशचंद्र, संजु पत्नी राजू, रंजन बाजू, प्राची, रोशनी देवी और सचिन हैं, जबकि रोशन लाल की मृत्यु हो गई।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement