Chambi to Rehlu. 5 crore will be spent on the improvement and expansion of Shahpur road: Sarveen Chaudhary Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:04 am
Location
Advertisement

चम्बी से रेहलु, शाहपुर सड़क के सुधारीकरण एवं विस्तारीकरण पर व्यय होंगे 5 करोड़: सरवीन चौधरी

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 सितम्बर 2019 5:13 PM (IST)
चम्बी से रेहलु, शाहपुर सड़क के सुधारीकरण एवं विस्तारीकरण पर व्यय होंगे 5 करोड़: सरवीन चौधरी
उन्होंने कहा कि डोहब तथा सदूँ पंचायतों के लिए एडीबी के अंतर्गत नई पेयजल योजना के सर्वेक्षण के कार्य प्रगति पर है तथा जल्द ही इसका प्राकलन तैयार कर स्वीकृति हेतु भेजा जाएगा और इस पर 2 करोड़ 50 लाख रुपये व्यय होंगें। उन्होंने कहा कि शाहपुर में शीघ्र ही आईपीएच के विश्राम गृह का निर्माण कार्य जोकि पिछले कुछ वर्षों से बंद है को शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि डोहब से झिकला डोहब सड़क के सुधारीकरण पर 70 लाख रुपये व्यय होंगें। उन्होंने डोहब में एक अन्य कूहल के लिए बांध शीघ्र बनाने के आदेश सिंचाई विभाग की दिए। कूहल के बन जाने से इस पंचायत के किसानों की लगभग 29.43 हेक्टेयर भूमि सिंचित होगी।

शहरी विकास मंत्री ने डोहब पंचायत घर के ऊपर बड़ा हाल बनाने के लिए 5 लाख 50 हजार रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने आईपीएच विभाग को ढोल बस्ती के लिए 30 पाइपें शीघ्र देने के आदेश दिए ताकि वहाँ पर पेयजल की समस्या न रहे। उन्होंने डोहब में शिव मन्दिर के पास सामुदायिक भवन को शीघ्र पूरा करने के निर्देश सम्बंधित पंचायत सचिव को दिए।

पंचायत डोहब- सदूँ पंचायत के बीडीसी सदस्य रविदत्त शर्मा ने गाँव में आने पर शहरी विकास मंत्री का धन्यवाद किया व विभिन्न कार्यों के लिए आभार जताया। भाजपा के मंडलाध्यक्ष अश्वनी शास्त्री ने भी इस अवसर पर अपने विचार रखे व क्षेत्र के समस्याओं को मंत्री के सम्मुख रखा।
इसके उपरांत शहरी विकास मंत्री ने लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया और शेष समस्याओं के समाधान के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये।

इस अवसर पर भाजपा मंडलाध्यक्ष अश्विन शास्त्री, अमरीश परमार, प्रीतम चौधरी, देश राज सुनील धीमान, दीपक अवस्थी, अशोक विशिष्ट, डोहब की प्रधान अनिता, सीमा देवी, अरुणा देवी, नवनीत शर्मा संजय, अजीत महाजन, सेठी, राजीव शर्मा नैनों देवी, कुशल, राकेश मनु, तिलक शर्मा, उपिंदर, मनोज संजू चौधरी, प्रवेश, अजय शर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व बड़ी संख्यां में स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement