Celebrated Tees Festival with gaiety in the Himotkarsh girls college-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 5:57 pm
Location
Advertisement

हिमोत्कर्ष में हर्षोउल्लास के साथ मनाया तीज उत्सव

khaskhabar.com : शनिवार, 29 जुलाई 2017 11:45 AM (IST)
हिमोत्कर्ष में हर्षोउल्लास के साथ मनाया तीज उत्सव
ऊना। जिले के हिमोत्कर्ष कन्या कॉलेज कोटला खुर्द में तीज का त्यौहार हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में एसपी अनुपम शर्मा व उनकी पत्नी आक्षी शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर दीप प्रज्जवलन करके समारोह की शुरुआत की। समारोह में सहायक प्रोफेसरों तथा छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों तथा विभिन्न प्रतियोगिताओं के माध्यम से समारोह को एतिहासिक रंगत प्रदान की। कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. योगेश चंद्र सूद, प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष ठाकुर यशपाल सिंह, आजीवन अध्यक्ष कंवर हरिसिंह ने संक्षिप्त उदबोधनों में मुख्यातिथि साक्षी शर्मा व एसपी अनुपम शर्मा के विगत चार सालों दौरान संस्था और कॉलेज को दिए भरपूर सहयोग को अहम बताया। वहीं अनुपम शर्मा के तबादला पर उन्हें भाववीनी विदाई दी और शॉल, टोपी व स्मृति चिन्ह के साथ सम्मानित किया।

विशाखा बनी मिस तीज ...
इस मौके पर प्रतियोगिता में विशाखा को मिस तीज के खिताब से नवाजा गया। मनु को द्वितीय तथा दिव्यांशा को तीसरे स्थान पर रहने पर सम्मानित किया गया। मिस नेहा तथा अनुप्रिया को भी सांत्वना पुरस्कार से नवाजा गया। लोकनृत्य मुकाबले में खुशी तथा पूजा की टीम सर्वश्रेष्ठ, मेहंदी प्रतियोगिता में प्रियंका प्रथम, रंगोली प्रतियोगिता में दीक्षा व शिवानी को प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया। व्यंजन प्रतियोगिता में खीर बनाने में सिमरन, माल पूहडे बनाने में राधा तथा दही भल्ला में अदिति प्रथम स्थान पर रही।

यह रहें उपस्थि​त ...
इस मौके पर विभिन्न प्रतियोगिताओं में दीपशिखा कौशल, रंजना जसवाल, मनीषि, रमा कंवर, सुमन पुरी तथा पूजा कपिला ने निर्णयक मंडल की भूमिका निभाई। इस अवसर पर प्रिंसिपल बीके शर्मा, राणागुरदास राम, अधीक्षक आर.के. डोगरा, ज्योति शर्मा, प्रो. उर्वशी, हरप्रीत कौर सहित समस्त छात्राएं उपस्थित रही।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement