CBI raid also underway at the premises former UP Minister Gayatri Prajapati in connection with illegal mining case-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:31 pm
Location
Advertisement

खनन घोटाला : सपा पार्टी के मंत्री रहे गायत्री प्रजापति के घर सीबीआई का छापा

khaskhabar.com : बुधवार, 12 जून 2019 1:33 PM (IST)
खनन घोटाला : सपा पार्टी के मंत्री रहे गायत्री प्रजापति के घर सीबीआई का छापा
अमेठी। उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता गायत्री प्रजापति के घर सीबीआई ने छापा मारा। सीबीआई की टीम बुधवार (12 जून) अमेठी स्थित प्रजापति के आवास पर पहुंची। माना जा रहा है कि अवैध खनन मामलों की जांच को लेकर सीबीआई की टीम ने 22 ठिकानों पर छापेमारी की है।

जानकारी के मुताबिक, सीबीआई की टीम उनके घर के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। गायत्री प्रजापति सपा सरकार में खनन मंत्री रहे हैं। माना जा रहा है कि अवैध खनन मामलों की जांच में सीबीआई अमेठी पहुंची है, उन पर अवैध खनन के भी आरोप लगे हैं। इसके साथ ही वह महिला के साथ गैंगरेप मामले में भी आरोपी हैं।

जेल में बंद है गायत्री...
अपहरण और छेड़छाड़ के मामले में यूपी के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता गायत्री प्रसाद प्रजापति इलाहाबाद हाईकोर्ट में जमानत के लिए गए थे, लेकिन कोर्ट उनकी याचिका खारिज कर चुका है। बुंदेलखंड की रहने वाली पीडि़ता का आरोप था कि मौरंग का पट्टा दिलाने के नाम पर गायत्री व उसके साथियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं गायत्री ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी दुष्कर्म करने की कोशिश की गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement