Case registered against two people on post share in protest against Prophet Mohammad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 3:28 pm
Location
Advertisement

पैगंबर मोहम्मद के विरोध में पोस्ट शेयर पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

khaskhabar.com : सोमवार, 13 जून 2022 1:29 PM (IST)
पैगंबर मोहम्मद के विरोध में पोस्ट शेयर पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
बरेली । उत्तर प्रदेश के बरेली में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में एक महिला समेत दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। अल्पसंख्यक समुदाय के एक अन्य व्यक्ति पर भी मामला दर्ज किया गया। शख्स ने सोशल मीडिया पर एक भाजपा नेता के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।

एहतियात के तौर पर, हर पूजा स्थल के पास अतिरिक्त पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है और स्थानीय नेताओं को सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने के लिए शांति का संदेश देने की अपील की गई है।

प्रेम नगर पुलिस स्टेशन में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से हिस्ट्रीशीटर कुलदीप कुमार का नाम भी शामिल है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया था।

दूसरी एफआईआर धारा 295ए के तहत पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ इसी तरह के सोशल मीडिया पोस्ट को साझा करने को लेकर दर्ज की गई, जबकि तीसरी एफआईआर रेहान खान के खिलाफ दर्ज की, जिन्होंने इंटरनेट पर नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट साझा किया था।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने कहा, हमने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जो भी इस आपत्तिजनक पोस्ट को साझा कर रहा है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, चाहे वह किसी भी धर्म या जाति का हो।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement