Case filed for daughter murder on parents in UP -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 11:09 pm
Location
Advertisement

यूपी में माता-पिता पर बेटी की हत्या का मामला दर्ज

khaskhabar.com : मंगलवार, 16 मार्च 2021 2:51 PM (IST)
यूपी में माता-पिता पर बेटी की हत्या का मामला दर्ज
पीलीभीत । उत्तर प्रदेश में पैसे और गहनों के लिए एक महिला की हत्या करने के आरोप में उसके माता-पिता और दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के पास दर्ज की गई शिकायत में चंदूपुर गांव के सुरेंद्र पाल ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी सरस्वती देवी 2019 में हरियाली तीज त्यौहार के लिए अपने माता-पिता के संगरही थाना क्षेत्र में आने वाले रूपपुर कृपा गांव गईं थीं। वह अपने साथ गहने और 30 हजार रुपये ले गईं थी। त्यौहार होने के बाद भी उनके माता-पिता ने उन्हें वापस नहीं आने दिया।

सुरेंद्र ने आगे कहा, "लंबे समय के इंतजार के बाद भी जब वह नहीं लौटी तो मेरे पिता रामचंद्र, 3 रिश्तेदारों के साथ उसके माता-पिता के घर गए। वहां उनके पिता हीरा लाल, मां भगवंत देवी और अन्य 2 रिश्तेदारों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके साथ मारपीट करते हुए धमकाया। इसके बाद पिछले साल 14 दिसंबर को मुझे फोन पर सूचना मिली कि मेरी पत्नी की मृत्यु हो गई है और उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है।"

सुरेंद्र ने यह भी कहा उनकी पत्नी की हत्या उसके माता-पिता ने उसके गहने और नकदी पैसों के लिए की थी। मैंने एफआईआर दर्ज कराने के लिए सुंगरही पुलिस थाने और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से भी संपर्क किया, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। इसके बाद मैंने अदालत का दरवाजा खटखटाया, तब जाकर मामला दर्ज हुआ।

एसएचओ श्रीकांत द्विवेदी ने कहा कि चारों नामजद आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement