Case filed against 13 for having birthday party at night during curfew-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 30, 2020 6:00 am
Location
Advertisement

कर्फ्यू के दौरान रात में जन्मदिन पार्टी करने वाले 13 पर मामला दर्ज

khaskhabar.com : गुरुवार, 06 अगस्त 2020 12:03 PM (IST)
कर्फ्यू के दौरान रात में जन्मदिन पार्टी करने वाले 13 पर मामला दर्ज
शामली (उप्र)। लॉकडाउन के दौरान रात में दुकान के अंदर जन्मदिन की पार्टी कर रहे 13 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, इनमें आठ महिलाएं भी शामिल हैं। मंगलवार की रात कनिका प्लेस की दूसरी मंजिल पर एक दुकान से म्यूजिक की तेज आवाज आने पर पुलिस ने यहां छापा मारा तो पता चला कि दुकान में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी।

एक पुलिस सूत्र के अनुसार, आयोजकों ने ना ता पार्टी आयोजित करने की अनुमति ली थी और ना ही वहां आए मेहमान मास्क पहने हुए थे। पार्टी में आए लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं कर रहे थे।

सूत्रों ने कहा कि आसपास के लोगों के आग्रह के बाद भी जब पार्टी कर रहे लोगों ने म्यूजिक की आवाज कम नहीं की तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूत्रों ने बताया कि इन लोगों में एक 42 वर्षीय महिला और उसके दो बेटे भी शामिल थे।

पुलिस के अनुसार, इन सभी लोगों पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करने और महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

शामली के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने कहा, "सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची। इसमें महिला कांस्टेबल भी शामिल थी। 13 लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। आगे की जांच जारी है और उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement