Case against Salman for hurting feelings of Hindus-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 20, 2018 2:17 pm
Location
Advertisement

सलमान के खिलाफ हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज

khaskhabar.com : बुधवार, 12 सितम्बर 2018 6:11 PM (IST)
सलमान के खिलाफ हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज
पटना। फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट में पहुंचा । इस मामले में सुनवाई करते हुए मुजफ्फरपुर सीजीएम कोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराने का आदेश दिया है। इसमें बताया गया है कि सलमान खान हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं। हुआ मामला यूं कि 6 सितंबर को स्थानीय वकील सुधीर ओझा ने सलमान खान के बैनर तले रिलीज होने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ को लेकर सीजेएम कोर्ट में याचिका लगाई थी। इसके माध्यम से उन्होंने आरोप लगाया था कि सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनाई जा रही फिल्म का नाम हिंदू भावना को ठेस पहुंचा रहा है।

ओझा का मानना है कि कैसे हिन्दू समाज को नीचे दिखाने की साजिश रची जा रही है। अभी हिन्दू समाज में नवरात्रि त्योहार आने वाला है। इस फिल्म के माध्यम से वे अश्लीलता परोसने और हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया जा रहा है। इस मामले में सुनवाई करते हुए मुजफ्फरपुर सीजीएम कोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराने का आदेश दिया है।

उल्लेख है कि यह फिल्म के हीरो सलमान खान की बहन अप्र्रिता के पति हैं। वे इनको लॉन्च करने के लिए यह फिल्म बनाई है। फिल्म की कहानी गुजरात के एक शहर में गरबा से प्रारंभ होती है। हीरो फिल्मी अंदाज में अपनी हीरोइन प्राप्त करने का प्रयास किया जाता है। इस फिल्म में सलमान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी नजर आएंगे। यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement