Car falls from overbridge in Gurugram, driver dies-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 2, 2021 11:14 pm
Location
Advertisement

गुरुग्राम में बनते ओवरब्रिज से गिरी कार, चालक की मौत

khaskhabar.com : सोमवार, 18 जनवरी 2021 12:29 PM (IST)
गुरुग्राम में बनते ओवरब्रिज से गिरी कार, चालक की मौत
गुरुग्राम । घने कोहरे के कारण दृश्यता कम होने के चलते गुरुग्राम में निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज (आरओबी) से एक कार चालक नीचे गिर गया। घटना की जानकारी पुलिस ने रविवार को दी। पीड़ित दिनेश कुमार के परिवार की शिकायत पर लापरवाही के कारण मौत के आरोप में पटौदी पुलिस स्टेशन में आरओबी का निर्माण कर रहे लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के ठेकेदार के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

रेवाड़ी जिले के निवासी पीड़ित के भाई रण सिंह ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा है कि दिनेश अपनी कार में पटौदी-रेवाड़ी मार्ग से रेवाड़ी से गुरुग्राम जा रहा था। सिंह ने कहा, "जब मेरा भाई पटौदी इलाके में निर्माणाधीन आरओबी में पहुंचा, तो उसकी कार 20 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।"

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने कहा कि जांच के आधार पर ठेकेदार के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ग्रामीणों के अनुसार, मार्च 2020 में पटौदी के पास रेलवे ओवरब्रिज का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था। टूटे हुए हिस्से को ठीक करने के लिए आरओबी पर निर्माण कार्य नवंबर 2020 से चल रहा था। हालांकि, ओवरब्रिज के उस हिस्से को यातायात के लिए बंद नहीं किया गया था और न ही यात्रियों को आगाह करने के लिए मौके पर कोई बोर्ड लगाया गया था।

दुर्घटना के बाद पुलिस ने फ्लाईओवर की ओर जाने वाली सड़क को बंद करने के लिए बैरिकेट लगाए। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पीडब्ल्यूडी के अधिकारी दुर्घटना की जानकारी मिलने के बावजूद मौके पर नहीं पहुंचे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement