Car driver dies due to collision of truck, 4 injured including deputy commissioner of CellTax-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 6, 2021 6:38 am
Location
Advertisement

ट्रक की टक्कर से कार चालक की मौत, सेलटैक्स के डिप्टी कमिश्नर सहित 4 घायल

khaskhabar.com : गुरुवार, 14 फ़रवरी 2019 10:29 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से कार चालक की मौत, सेलटैक्स के डिप्टी कमिश्नर सहित 4 घायल
जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के सिकरारा क्षेत्र स्थित जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर बुधवार रात ट्रक और कार के बीच हुई टक्कर में एक कार चालक की मौत हो गई, जबकि सेलटैक्स के डिप्टी कमिश्नर समेत चार लोग घायल हो गए।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। उधर हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक सेलटैक्स के डिप्टी कमिश्नर ईश्वरचंद शर्मा अपने ही विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर खंड दो विपिन सोनकर, असिस्टेंट कमिश्नर खण्ड तीन सन्तोष द्विवेदी व असिस्टेंट कमिश्नर श्याम सुंदर गुप्ता के साथ स्विफ्ट डिजायर कार से सिकरारा बाजार से होते हुए मछलीशहर की तरफ जा रहे थे। कार विजय बहादुर (32) चला रहा था।

बताते हैं कि बुधवार देर रात लगभग 12.30 बजे सिकरारा बाजार में देहजुरी गांव जाने वाले मुख्य द्वार के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार चालक विजय बहादुर यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार सेल टैक्स के चारों अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से सभी को ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार पांडेय बताया कि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement