Car-bus minor collision, beaten bus driver -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:02 am
Location
Advertisement

कार-बस की मामूली टक्कर, बस चालक को पीटा

khaskhabar.com : रविवार, 30 अप्रैल 2017 7:51 PM (IST)
कार-बस की मामूली टक्कर, बस चालक को पीटा
बठिंडा। बस-कार की मामूली टक्कर के बाद कार सवारों ने बस ड्राइवर से मारपीट कर दी। मारपीट से बस ड्राइवर नरिंद्र सिंह के सिर में चोट लग गई। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना रविवार दोपहर लगभग 12 बजे की है।

पीआरटीसी के चार संगठनों कमचारी दल, एटक, इंटक तथा एससी/बीसी यूनियन की एक्शन कमेटी के कन्वीनर राम सिंह ने बताया कि आज सुबह लगभग 11:51 बजे पीआरटीसी फरीदकोट डिपो की सिरसा-अमृतसर रूट पर चलने वाली बस कांऊटर से निकली थी। बस लगभग 12 बजे जब गोनियाना रोड पर मित्तल माल के नजदीक पहुंची तो वहां पीछे से आ रही कार व बस आपस में मामूली लग गये। इस पर कार सवार दो युवकों ने बस चालक नरिन्द्र सिंह पर हमला कर दिया व सिर पर कोई लोहे की वस्तु दे मारी जिससे नरिन्द्र सिंह घायल हो गया। उसके सिर पर कई टांके लगाये गये हैं।

घटना के बाद पीआरटीसी कर्मचारियों ने कुछ मिनट रोष प्रदर्शन किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कारवाई का आश्वासन दिया जिसके बाद कर्मचारी संतुष्ट हुये। राम सिंह का कहना था कि कोतवाली पुलिस को सूचना दे दी गई है। इस सम्बंध में कोतवाली प्रभारी इंस्पैक्टर हरबंस सिंह ने सम्पर्क करने पर बताया कि मामले की जांच की जा रही है तथा घायल बस चालक के बयानों के बाद आगे की कारवाई की जायेगी। राम सिंह ने बताया कि कार चालक बठिंडा के ही रहने वाले हैं तथ कार पर हरियाणा का नंबर है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement